Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodSonam Kapoor: अभिनेत्री सोनम कपूर ने स्टाफ से उठवाई चप्पल , सोशल...

Sonam Kapoor: अभिनेत्री सोनम कपूर ने स्टाफ से उठवाई चप्पल , सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Sonam Kapoor – सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर सोनम कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे वो अपने स्टाफ से चप्पल पहनती नजर आ रही है। इस वीडियो को लेकर सोनम कपूर को इंस्टाग्राम पर ट्रोल किया जा रहा है लेकिन इस पोस्ट में हम आपको बताने वाले है। की आखिर इस वीडियो की हकीकत क्या है।

और देखे – Pathaan Movie: पठान फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही की ताबड़तोड़ कमाई , तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड

वीडियो की हकीक़त (Sonam Kapoor)

दरसल हुआ ये है की सोनम कपूर हेल्थ प्रॉब्लम की वजह से कई दिन से परेशान चल रही थी और उनकी कमर में दर्द की परेशानी होने के कारण उनको अपने स्पोर्ट के लिए एक सहायक की जरुरत होती है। और वीडियो में जो दिखाया गया है उसमे वो व्यक्ति उनको हेल्प कर रहा था।

सोनम कपूर को कमर दर्द के कारण निचे झुकने में परेशानी होती थी तो उनकी मदद के लिए वो person उनकी मदद कर रहा था। लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर सोनम कपूर पब्लिक के निशाने पर आ गई जिसके चलते उनको ये वीडियो इंस्टाग्राम से डिलीट करना पड़ा।

और देखे – Bollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली | अब इतने में छूटेगा पीछा

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर ट्रोल

जब से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इनका वीडियो अपलोड हुआ है। तब से उनके फैंस उनसे काफी नाराज है। और तरह तरह के कमेंट इस वीडियो पर आ रहे है। लोगो ने तो ये तक कह दिया है की की ठाठ तो इनके है चप्पल पहनने के लिए भी स्टाफ रखा है। एक यूजर ने लिखा की इतनी दौलत का क्या फायदा। इस वीडियो पर लोगो ने सोनम कपूर को काफी भला बुरा कहा है। और इसके चलते सोनम कपूर को वीडियो डिलीट करना पड़ा।

और देखे – Pathan Movie Collection: शाहरुख की पठान तो छा गई | रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिये KGF- 2 के सारे रिकॉर्ड

सोनम कपूर की आगामी फिल्मे

जल्द ही सोनम कपूर , सुजॉय घोष की फिल्म में नजर आने वाली है। इस फिल्म का नाम ब्लाइंड है। इस फिल्म को शोम मखीजा डायरेक्ट कर रहे है सोनम कपूर बहुत लम्बे अर्शे बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है। और वो बलाईंड फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली है । इस फिल्म की शूटिंग स्कॉटलैंड में होने वाली है।

और देखे – Cricket Breaking News: इंडियन टीम को क्रिकेट अब इस प्लेयर के बिना ही खेलना पड़ेगा

जल्द ही इस फिल्म के बारे में और सुचना आपको इस वेबसाइट पर आपको मिलने वाली है। इस पोस्ट के बारे में आपकी कोई भी राय है वो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताये। और अगर आपको बॉलीवुड न्यूज़ में इंटरेस्ट है तो हमे फॉलो कर सकते है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments