Tuesday, January 31, 2023
HomeNewsआम्रपाली दुबे ने कर ली शादी? लेकिन दूल्हा है 10वी फेल, बोली...

आम्रपाली दुबे ने कर ली शादी? लेकिन दूल्हा है 10वी फेल, बोली ये है मजबूरी

Amrapali Dubey Wedding Photo : आम्रपाली दुबे भोजपुरी इंडस्ट्रीज की सुपर स्टार है। उनकी एक झलक पाने के लिये दर्शक बेताब रहते है। अब खबर निकल कर सामने आ रही है कि सुपरस्टार आम्रपाली दुबे ने शादी कर ली है। उनका दूल्हा 10वी फेल है तो ये सुनकर उनके चाहने वालो के दिल टूट गये। जानिये आखिर इसके पीछे की असली वजह क्या है।

भोजपुरी एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Amrapali Dubey शादी कर रही है। सभी रस्में निभाई जा रही है। लेकिन जैसे ही दर्शकों की नजर दूल्हे पर पड़ती है तो सबके होश उड़ जाते है। दूल्हे को देखकर सब लोग यही बोलते है कि आखिर इतनी पढ़ी लिखी होने के बाद Amrapali Dubey को एक 10वी फेल से शादी करने की क्या जरूरत थी। लेकिन इसके पीछे की कहानी भी बड़ी रोचक है जो आगे आपको हम बताने वाले है।

Amrapali Dubey got married? But the bridegroom is 10th fail, said it is compulsion
Amrapali Dubey got married? But the bridegroom is 10th fail, said it is compulsion

दरअसल वीडियो जो सख्स आम्रपाली दुबे से शादी कर रहा है वो कोई और नही भोजपुरी फ़िल्म स्टार अरविंद कल्लू अकेला है। अभी हाल ही में आम्रपाली दुबे ओर अरविंद कल्लू अकेल अभिनीत फिल्म शादी मुबारक का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ये वीडियो फुटेज उसी ट्रेलर का हिस्सा है। रियलिटी में Amrapali Dubey ने शादी नही की है।

इसके बारे में भी पढ़ें: श्रद्धा कपूर और रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Amrapali Dubey ओर अरविंद कल्लू अकेला की फ़िल्म शादी मुबारक जल्द ही दर्शकों के लिये सिनेमा घरों में आने वाली है। इस फ़िल्म में पढ़ाई के महत्व को समझाने की कोशिश की गई है। जहां एक तरफ फ़िल्म पढ़ाई के।महत्व को समझा रही है वहीं दूसरी तरफ फ़िल्म में दर्शकों को लव रोमांस ओर कॉमेडी का भी भरपूर मजा लेने को मिलेगा।

इसके बारे में भी पढ़ें: गांव की मिट्टी से निकले थे यह चहीते सितारे, जानिए आज कहां पहुंच गए ये

Amrapali Dubey की फ़िल्म शादी मुबारक के निर्देशक आनंद सिंह है और वही इसके निर्माता की बात करें तो निर्माता रौशन सिंह है। ट्रेलर को देखकर तो यही लगता है कि फ़िल्म में पढ़ाई लिखाई के महत्व को समझाने की पूरी कोशिश हुई है। लेकिन ट्रेलर में ये नही दिखाया गया है कि आखिर फ़िल्म में आम्रपाली दुबे ओर अरविंद कल्लू अकेला की शादी कब और किन परिस्थितियों में होती है। इसके लिये तो दर्शकों को थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments