Wednesday, February 1, 2023
HomeNewsBageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री फंसे मुश्किल में - धार्मिक भावनायें भड़काने...

Bageshwar Dham News: धीरेंद्र शास्त्री फंसे मुश्किल में – धार्मिक भावनायें भड़काने का आरोप

Bageshwar Dham News: हाल ही में आपने देखा होगा कि एक बाबा जिनका नाम धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) है, सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा वायरल हो रहे हैं। बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वाले बाबा के नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) पर इन दिनों हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोप लग रहे हैं।

बाघेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) का अभी हाल ही में नागपुर में एक कार्यक्रम हुआ था। इस कार्यक्रम के वाद से बाबा के साथ विवादों का दौर शुरू हो गया था। आपको बता दें कि नागपुर के श्रीराम दरबार चर्चा के बाद अंधश्रद्धा उन्मूलन संस्था ने बाघेश्वर बाबा पर जादू टोने करने और लोगों में अंधविश्वास फैलाने के आरोप लगाये थे। संस्था की तरफ से आरोप लगाये की धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) दरबार की आड़ में लोगों को बरगला रहे है और अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं।

संस्था ने बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) बाबा को चुनौती देते हुये कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) में इतनी ही शक्तियां हैं तो हमारे मंच पर आकर हमें चमतकार दिखाये। अगर वो ऐसा नही कर सकते तो फिर कानूनी कार्यवाही के लिये तैयार रहे। लेकिन ये बात निकलकर सामने आ रही है कि धीरेंद्र शास्त्री वहां नही गये।

धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के वहां से लौट आने के कारण अब उन पर शक के सवाल पैसा हो रहे हैं कि अगर बाबा में शक्तियां है तो फिर उनको वहां जाने में क्या समस्या थी। लेकिन जब बाघेश्वर बाबा ने देखा कि विवाद बढ़ता जा रहा है तो अब उन्होंने इस पर अपना जवाब भी दिया है।

बाघेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री (Bagheshwar Dhama Baba) का कहना है कि मैंने कभी भी अंधविश्वास को बढ़ावा नही दिया है। मैंने हमेशा अंधविश्वास की खिलाफत की है। मुझ पर लगाये जा रहे सभी आरोप बेबुनियाद है और अगर किसी को मेरी भक्ति और श्रद्धा में शक है तो वे बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) आ जायें। उनके सभी सवालों के जवाब मिल जायेंगे।

आपको बता दें कि बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) वही जगह है जहां पर धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) बैठते है और रोजाना इनका दरबार लगता है। इसी जगह पर हजारों की संख्या में लोग पहुंचते है और बाबा के चमत्कारों से अवगत होते है। बाबा आगे कहते हैं कि वे हनुमान जी के भक्त है और हनुमानजी में श्रद्धा भाव रखने वाले सभी भक्तों के कार्य हनुमानजी पूर्ण करते है।

आपको बता दें कि इस समय बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) की ख्याति पूरी दुनिया मे बढ़ती जा रही है। रोजाना हजारों लाखों भक्त बाघेश्वर धाम (Bageshwar Dham) आते है और अपनी समस्याओं का निवारण हो जाये, ऐसी उम्मीद रखते है। बताया जाता है कि धीरेंद्र शास्त्री वहां लोगों का दिमाग पढलेते है और जो उनके मन मे चल रग होता है उसको पहले से ही कागज पर लिख लेते है। हालांकि धीरेंद्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) के पहले भी बहुत सारे वायरल वीडियो है जिनमे वे हमेशा से हिंदुओं को जगाने की बात करते रहते हैं।

👇Read More👇

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments