Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodBig Breaking News: Jackie Chan की बेटी सड़क पे खाना मांग के...

Big Breaking News: Jackie Chan की बेटी सड़क पे खाना मांग के खाती मिली, क्यों करता है इतनी नफरत Jackie Chan अपनी बेटी से?

Big Breaking News: हाल ही में दुनिया के सबसे अमीर ऐक्टर्स की एक लिस्ट सामने आई। इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम भी है और इस लिस्ट में जैकी चैन का नाम भी है। जैकी चैन का नाम छठे नंबर पर है और जैकी चैन ना सिर्फ अमीर है बल्कि दुनिया के मोस्ट पॉपुलर ऐक्टर्स में से भी एक है।

Big Breaking News
Big Breaking News

जहाँ जैकी चैन इतनी बड़ी शख्सियत हैं, वहीं जैकी चैन के बच्चों के बारे में जब आपको बताएंगे तो आप शॉक्ड रह जाएंगे। यह दुनिया का इतना अमीर आदमी है, इसके पास अरबों खरबों की दौलत है और इसके बच्चों की हालत क्या ऐसी है? जैकी चैन का बेटा है जे सी चैन। जैकी चैन ने जे सी चैन को लेकर ये खुलासा किया था कि वो अपनी संपत्ति अपने बेटे के नाम बिल्कुल नहीं करेंगे, चाहे जो भी हो, उनके बेटे को जो कुछ बनाना होगा वो मेहनत से बनाना होगा।

बेटा घूमता है रोल्स रॉयस कार मे

चलिए संपत्ति नहीं लेकिन जे सी चैन को वो चीज़े मीलती है वो लग्जरियस लाइफ स्टाइल मीलती है। जो जैकी चैन का बेटा होने के नाते उन्हें मिलनी चाहिए, वो रोल्स रॉयस में घूमते हैं, ब्रैंडेड कपड़े पहनते हैं, लेकिन जैकी चैन की बेटी की जो हालत है वो देखकर आप शॉक्ड रह जाएंगे। जैकी चैन की एक बेटी हैं। वो तब सुर्खियों में आई जब दो हज़ार सत्रह में एचआर ने एक यूट्यूब वीडियो बनाई और इस वीडियो में एचआर ने बताया कि वो लेस्बियन है। और वो तीस साल की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एंडी ऑटम से प्यार करती है और उसके साथ शादी करने जा रही है।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty: इस दिन शादी करने वाले है केएल राहुल और अथिया शेट्ठी

उसने ये भी बताया कि उसे अपनी पार्टनर के साथ सड़कों पर रहना पड़ रहा है। फ्लाइओवर के नीचे रातें गुजारनी पड़ रही है क्योंकि उनके पैरेन्ट्स होमोफोबिक है। उनके पैरेन्ट्स को लेस्बियन रिश्तों से आपत्ति है। इतना ही नहीं है खबर ये भी आई थी की एटा अपनी इस गर्ल फ्रेंड के साथ एक हॉस्टल में रह रही थी। लेकिन इस हॉस्टल से इन दोनों को बाहर खदेड़ दिया गया क्योंकि एटा के पास हॉस्टल का रेंट भरने के पैसे भी नहीं थे।

एटा ने वीडियो में कहा कि हम हॉस्पिटल भी गए, हम फूड बैंक भी गए और हमने पुलिस की मदद भी ली। एलजीबीटी कम्युनिटी के असोसिएशन के पास भी गए, लेकिन किसी ने हमारी मदद नहीं की। हमारे पास ना पैसे हैं, ना रहने के लिए घर है। जी हाँ, ये उस लड़की ने कहा था जिसके पिता पांच सौ बीस बिलियन डॉलर के मालिक है।

बेटी भीख मांगकर खाती है खाना – Big Breaking News

खबरें यही तक नहीं रही। 2018 में एटा की एक वीडियो वायरल हुई थी जिसमें एटा को देखा गया कि वो फ्री फूड की लाइन में लगी हुई है। यानी की जहा फ्री का खाना मिल रहा था वहाँ पर एटा को लाइन में लगकर उस खाने का इंतजार करना पड़ रहा था। खाना खाने के लिए दाने दाने को मोहताज रहीं जैकी चैन की बेटी 2018 वाली सेम बात 2021 में भी रिपीट हुई। जब एटा की एक और वीडियो आयी जहाँ पर एक बार फिर से वो फ्री खाने के लिए लाइन में खड़ी थी। और इस दौरान उसके कपड़े उसका हाल बता रहे थे। ऐसा क्यों?

इसे भी पढ़ें: KL Rahul – Athiya Shetty Wedding: खंडाला में होगी दोनों की शादी | धोनी जायेंगे आशीर्वाद देने

जब इतनी सारी विडीओ सामने आई तो कई बार जैकी चैन पर भी सवाल उठाए गए क्योंकि जहाँ उनका बेटा जे सी चैन जो है वो रोल्स रॉयस में घूम रहा है वहीं उनकी एक बेटी इस तरह से खाने के लिए दर दर भटक रही है। तो इस पर मैं आपको बता दू जैकी चैन ने एटा के साथ ऐसा व्यवहार इसलिए किया क्योंकि एटा जो है जैकी चैन की नाजायज बेटी हैं। जी हाँ, टैकी मदर से जैकी चैन ने कभी शादी की ही नहीं थी

एटा जैकी चैन की नाजायज औलाद है

एटा की मदर से जैकी चैन का अफेयर था। मदर एलन नब्बे के दशक में मिस एशिया रह चुकीं हैं और इसी दौरान जैकी चैन उनके साथ रिलेशनशिप में आए थे। इस दौरान ऐलन जैकी चैन से प्रेग्नेंट हो गई और जब ऐलन ने जैकी चैन को ये बात बताई कि वो उनके बच्चे की माँ बनने वाली है क्या इस रिश्ते को हम ऑफिसियल कर सकते हैं? तब जैकी चैन ने अपने आप को ऐलन से दूर कर दिया और वो इस रिश्ते को कभी ना तो नाम देना चाहते थे ना ही उनकी जिंदगी में इस रिश्ते का कुछ फ़्यूचर था।

इसे भी पढ़ें: Bollywood BIGGEST Fight: शादीशुदा लोगो के घर तुड़वाने वाली औरतों से मैं नफरत करती हूँ | क्यों कहा प्रीटी जिंटा ने

इधर एलन जो खुद मिस एशिया रह चुकीं थीं, उसने भी कहा कि उन्हें जैकी चैन से एक फूटी कौड़ी भी नहीं चाहिए और वो अपनी बेटी को खुद ही अकेले पाल लेगी। इसीलिए कभी भी जैकी चैन से मिली ही नहीं और ना ही अपने पिता का सरनेम कभी लगाया और पिता के आने की उम्मीद तब पूरी तरह से खत्म हो गई थी। जब जैकी चैन ने पब्लिकली एक स्टेटमेंट दिया था जिसमें उन्होंने कहा कि हर आदमी से इस तरह की गलती हो जाती है और मेरे से भी दूसरे आदमियों की तरह ऐसी गलती हो गयी थी।

वो सिर्फ मेरी लाइफ का एक बुरा चैपटर था। इस तरह से जैकी चैन ने इस रिश्ते को पूरी तरीके से अपनी ज़िंदगी से डिलीट कर दिया था। एटा पूरी ज़िंदगी यह सोचकर बड़ी हुई है कि उनके पिता बहुत बड़ी शख्सियत हैं, लेकिन उनके पिता के पास इतने पैसे होते हुए भी उनके पिता उन्हें एक रूपया भी नहीं देते हैं।

जैकी चैन ने क्या कहा अपनी बेटी के बारे में – Big Breaking News

एक टाइम आया था जब एटा के विडीओ सोशल मीडिया पर आने लगे तब जैकी चैन को भी ये बात बोलनी पड़ी और जैकी चैन ने तब कहा था कुछ चीजें हैं जिनके बारे में मैं बात करना पसंद नहीं करता हूँ और इन चीजों को मैं प्रकृति पर ही छोड़ देता हूँ। जैकी चैन ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता है कि उसे मेरी संपत्ति की कोई जरूरत है। हाँ, अगर मेरी कभी एटा से मुलाकात हुई तो वो बिलकुल उसकी मदद करेंगे, लेकिन उन्हें पता ही नहीं की वो कहाँ है और क्या कर रही है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Breaking News: अपनी बीवी की गँवारू हरकत की वजह से Shahid Kapoor ने खोया आपा

जैकी चैन ने आगे कहा कि मगर इतना जरूर है कि उसे मदद की जरूरत है। यह शब्द थे जैकी चैन के। सोचिए जीस जैकी चैन को पता है कि उनकी बेटी रोटी कपडा और मकान के लिए भटक रही है वो जैकी चैन मीडिया के बीच बस ये स्टेटमेंट देकर खुद को किनारा कर लेते हैं। अपनी पर्सनल लाइफ की प्रॉब्लम से कई सारे सेलिब्रिटीज़ का यह दोहरा चेहरा हमने देखा है और ऐसा ही चेहरा रहा है जैकी चैन का। उनकी पॉपुलैरिटी में तो कोई कमी नहीं है, लेकिन शायद इंसानियत में थोड़ी कमी है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आपके विचार आप हमें कमेंट शेयर करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments