Tuesday, January 31, 2023
HomeNewsBigg Boss 16: साजिद खान को गले लगाकर रोईं फराह खान, कहा...

Bigg Boss 16: साजिद खान को गले लगाकर रोईं फराह खान, कहा ‘मॉम इज़ प्राउड ऑफ यू

Bigg Boss 16: रियलिटी शो बिग बॉस 16 के घर के अंदर कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान रो पड़ीं और अपने भाई साजिद खान से गले लग गईं। साजिद खान शो के प्रतियोगियों में से एक हैं। कलर्स टीवी द्वारा इतवार शाम को शेयर किए एक वीडियो में फराह व्हाइट टी-शर्ट के ऊपर रेड कलर का ब्लेजर और उसी से मैचिंग पैंट पहने दिखाई दे रही है।

bigg-boss-16-farah-khan-cried-hugging-sajid-khan-said-mom-is-proud-of-you
bigg-boss-16-farah-khan-cried-hugging-sajid-khan-said-mom-is-proud-of-you

Bigg Boss 16 – रोने लगी फरहा साजिद के गले लगकर

वीडियो में साजिद कैमरे की तरफ पीठ करके खड़े हुये है और ठीक उसी समय उनके पीछे फराह रो पड़ीं और साजिद को पीछे से गले लगा लिया। साजिद के रोने पर फराह ने कंधे पर एक चुंबन भी लगाया। फराह ने साजिद को आशीर्वाद दिया और कहा, “मम्मी आप पर बहुत गर्व है।”

इसके बाद, फराह ने शिव ठाकरे से मुलाकात की और उन्हें गले लगाते हुए कहा, “भाई है तू मेरा।” फराह ने अब्दु रोजिक को गले भी लगाया और किस भी किया। उसने आगे एमसी स्टेन से कहा, “मैं एक भाई चोरके गई थी, तीन भाई लेके जराही हूं और अतिरिक्त।”

फरहा बोली : साजिद तू बहुत लकी है

बाद में फराह ने हंसते हुए साजिद से कहा, “साजिद तू बहुत लकी है तेरे को ये मंडली मिली है।” इस क्लिप का अंत फराह के अन्य बिग बॉस प्रतियोगियों के साथ खड़े होने के साथ हुआ, क्योंकि वे उनकी टिप्पणी पर हंसे थे।

Bigg Boss 16 – फैंस कर रहे है टिप्पणी

क्लिप को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “साजिद से मिलने आई घर में फराह खान (फराह खान साजिद से घर में मिलने आईं)।” एक फैन ने पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए लिखा, ‘यह मंडली हर बार सबका दिल जीत रही है।’ एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, “शिव अब्दु स्टेन साजिद निम्मी सुम्बुल का बंधन सिर्फ मंडली नहीं है, वे कई दिल जीतने वाले सच्चे परिवार हैं।”

Bigg Boss 16 से जुड़ी जानकारी

बिग बॉस 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हुआ। शालीन भनोट, टीना दत्ता, अब्दु रोज़िक, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे, अन्य लोगों के अलावा शो के लोकप्रिय प्रतियोगी हैं। बिग बॉस का 16वां सीजन चल रहा है, जो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे प्रसारित होता है। यह शो शनिवार और रविवार को कलर्स टीवी पर रात 9 बजे प्रसारित होता है। कार्यक्रम की मेजबानी सलमान खान ने की है, जो इसके चौथे सीजन में रियलिटी शो में शामिल हुए थे।

इन्हे भी पढ़ें :

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments