Monday, February 6, 2023
HomeNewsBihar Breaking News: बलात्कारी शिक्षक का नया कारनामा | सजाई अपनी चिता...

Bihar Breaking News: बलात्कारी शिक्षक का नया कारनामा | सजाई अपनी चिता और फोटो भेजी कोर्ट में

Bihar Breaking News: बिहार में एक और शिक्षक का हैरान करने वाला कारनामा सामने आया है। कहते है की शिक्षक भगवान के समान होता है। लेकिन जब यही शिक्षक हैवान बन जाये तो भगवान भी क्या कर सकता है। लेकिन यहाँ तो मामला हैवान बनने से भी आगे निकल गया।

Bihar Breaking News
Bihar Breaking News

Bihar Breaking News: बलात्कारी शिक्षक का नया कारनामा

बात है बिहार के पीरपैंती, इशीपुर के बाराहाट थाना क्षेत्र की। यहां साल 2018 में शिक्षक ने एक बालिका के साथ बलात्कार किया। शिक्षक ने घटना को अंजाम तब दिया जब बालिका शौच के लिये घर से निकली थी। शिक्षक ने बालिका का पीछा किया और फिर साथ जबरन यौन सम्बन्ध बनाये।

Bihar Breaking News: केस दर्ज हुआ

मामला कोर्ट में पहुंचा और केस दर्ज किया गया। 2018 से लगातार मामले की सुनवाई चलती रही। लेकिन मुजरिम शिक्षक ठहरा। शिक्षक ने सजा से बचने के लिये एक खेला कर दिया। शिक्षक ने सोचा की ऐसा करने से वो कानून के हाथों से आसानी से बच निकलेगा। लेकिन शिक्षक को क्या मालूम की कानून के हाथ बहुत लम्बे होते हैं।

Bihar Breaking News: चिता सजाई और फोटो जज को भेजे

शिक्षक ने अपने पिता के साथ मिलकर अपनी ही मौत की खबर फैला दी। इतना ही नहीं उस मौत के नाटक को पूरा करने के लिये अपनी चिता भी तैयार करवाई और फिर चिता पर लेट गया। फोटो ग्राफी के लिये कैमरामैन को भी बुलाया गया था। फोटो शूट करवाये और फिर फोटो कोर्ट में भेज दिये। जज से कहा मुजरिम अब इस दुनिया में नहीं है। और इस केस को बंद कर दिया जाये।

लेकिन पुलिस को इस बात की भनक लग गई और फिर टीचर को धर दबौचा। अरेस्ट करके कोर्ट में पेश किया और फिर कोर्ट ने उसे सजा सुनाई। मामला बड़ा मजाकिया लगता है लेकिन एक बार उस बालिका के बारे में भी सोचिये जिसकी जिंदगी उस टीचर बर्बाद कर दी। आपकी ऐसे टीचरों के प्रति क्या रे है हमें कमेंट में जरूर लिखना।

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments