Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodBollywood Breaking News: अपनी बीवी की गँवारू हरकत की वजह से Shahid...

Bollywood Breaking News: अपनी बीवी की गँवारू हरकत की वजह से Shahid Kapoor ने खोया आपा

Bollywood Breaking News: शाहिद कपूर ने जब कबीर सिंह फ़िल्म में अपना तेजतर्राट तेवर दिखाया तो वह लोगों को पसंद आया और उनके किरदार के साथ गया भी। लेकिन पर्सनल लाइफ में जब शाहिद कपूर ने रुडनेस की तो लोगों ने कहा की ये है कौन। हमारे पैसों से स्टार बन के बैठा है और ऐटिट्यूड दिखा रहा है।

Bollywood Breaking News: जब शाहिद कपूर कैमरामैन पर हुये गुस्सा।

शाहिद कपूर की रियल लाइफ रूडनेस हाल ही में तब देखने को मिली जब शाहिद कपूर अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ एअरपोर्ट से निकल रहे थे। अपनी कार में बैठे थे और इसी दौरान पापाराज़ी उनकी वीडिओज़ क्लिक कर रहे थे। शाहिद कपूर कार में बैठे हुए पापा राजेश के सामने पोस्ट कर रहे थे। इसी दौरान शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने बॉटल निकाली और वो बॉटल से पानी पीने लगी.और ये भी वीडियो में कैप्चर हो रहा था। तब शाहिद कपूर को गुस्सा आ गया और शाहिद कपूर गुस्से में कहने लगे क्यों वीडियो निकाल रहा है बंद करना?

Bollywood Breaking News
Bollywood Breaking News

कैमरा बंद नहीं होता थप्पड़ मार देते।

शाहिद कपूर ने रूडली तो ये बोला ही लेकिन उनका चेहरा इतना ज्यादा रूड लग रहा था की अगर वो विडियोग्राफर उस टाइम उस वीडियो को बंद नहीं करता तो अगला स्टेप शाहिद कपूर का यही होता की वो वीडियोग्राफर को थप्पड़ भी मार देते।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty: इस दिन शादी करने वाले है केएल राहुल और अथिया शेट्ठी

अब शाहिद कपूर एअरपोर्ट पर है, मीरा राजपूत के साथ है ये वीडियोग्राफर्स को शाहिद की टीम ही बोलती है। और शाहिद को पता था कि वीडियोग्राफर्स आने वाले हैं और शाहिद की वाइफ मीरा राजपूत जो उस टाइम वहाँ पर बैठी थी, विडियोग्राफर सामने थे, कैमरा से पिक्चर्स निकाल रहे थे, मीरा भी देख रही थी कि विंडोज ली जा रही है। तो जितना ध्यान वीडियोग्राफर्स रखते हैं, स्टार्स का स्टार्स भी उतना ही ध्यान रखते हैं की कैमराज के सामने क्या करना है, क्या नहीं करना है।

Bollywood Breaking News: शाहिद के इस बिहैवियर पर लोगों की प्रतिकिर्या

ऐसे में अब यह जो पूरी विडिओ है इसमें किसकी गलती है यह तो नहीं कहा जा सकता। लेकिन हाँ, लोगों ने शाहिद कपूर की इस रूडनेस को देखकर कमेंट करना शुरू कर दिया है

एक यूजर ने कहा, शाहिद कपूर चाहता तो अगर मीरा राजपूत की विडिओ लेने से उसे इतनी प्रॉब्लम थी तो डोर बंद कर सकता था, लेकिन नहीं, उसे तो पोस्ट करना है क्योंकि उसे पब्लिक का अटेंशन चाहिए। शाहिद ने पब्लिक को पागल समझा है क्या?

इसे भी पढ़ें: Bollywood BIGGEST Fight: शादीशुदा लोगो के घर तुड़वाने वाली औरतों से मैं नफरत करती हूँ | क्यों कहा प्रीटी जिंटा ने

वहीं, एक यूजर ने कहा कि शाहिद कपूर जैसे ऐक्टर्स को स्टार बनाती है पब्लिक। जब ये नाचते है, जब इनकी फ़िल्में आती है तो पब्लिक इन पर पैसा लुटाती है और इसी पैसे से इनका घर चलता है। उससे इतने बड़े स्टार बनते हैं और स्टार बनने के बाद ये पब्लिक को इस तरह से ऐटिट्यूड दिखाते हैं की इस हरकत पर पब्लिक को शाहिद को बॉयकॉट करना चाहिए। सिर्फ उसकी फ़िल्में ही नहीं है उसका यूट्यूब, उसका इन्सटा, उसका ट्विटर सब कुछ बॉयकॉट करना चाहिए।

मीरा राजपूत ने क्या किया है जो स्टार बानी बैठी है।

शाहिद तो फिर भी फिल्मों में काम कर चुका है लेकिन मीरा राजपूत ने क्या किया है? कुछ नहीं करते हुए भी हंसते खेलते मीरा राजपूत के इंस्टाग्राम पर मिलियन फॉलोवर हैं और वो भी इन्फ्लूएन्सर्स बनकर बैठी है। ये पब्लिक ही तो है जिसके कारण आप इतने बड़े स्टार बने हैं।

किसी ने कहा अटेन्शन सीकर तो किसी ने कहा बेहूदा इंसान वही एक और यूजर ने गाली देते हुए कहा तो फिर तू एक्टर क्यों बना? लोगों ने शाहिद के इस वीडियो को देखकर ये तक कह दिया है कि अब शाहिद की फ़िल्म बॉयकॉट करो तभी इनका दिमाग ठिकाने आएगा।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul – Athiya Shetty Wedding: खंडाला में होगी दोनों की शादी | धोनी जायेंगे आशीर्वाद देने

इधर जहाँ एक तरफ सुनील शेट्टी योगी जी से कहते हैं ये हैशटैग बॉयकॉट बंद करवाओ, पब्लिक आपकी सुनेगी। ये बॉयकॉट जो है, हमारी इंडस्ट्री पर धब्बा है। वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर जैसे ऐक्टर्स कैमरा के सामने रूडली बिहेव करते है तो फिर बॉलीवुड तो बॉयकॉट होना ही है।

फिर सुनील शेट्टी के एफर्ट्स पर पानी फिरता नजर आता है और शाहिद कपूर हो चाहे तापसी पन्नू हो, जया बच्चन हो या काजोल हो, इन ऐक्टर्स की ऐसी हरकतों के कारण ही सुनील शेट्टी जैसे इंडस्ट्री के लिए सोचने वाले लोगों की मेहनत पर पानी फिर जाता है। खैर आपकी इसके बारे में क्या राय है हमे कमेटं बॉक्स में जरूर बताना।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments