Monday, February 6, 2023
HomeNewsBollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली...

Bollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली | अब इतने में छूटेगा पीछा

Bollywood News : वैसे तो मुंबई नगरी की चर्चा चलती ही रहती है। आये दिन बॉलीवुड सुर्ख़ियों में रहता है लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय बच्चन ख़बरों में आ गई है। आजकल मीडिया में ऐश्वर्या राय सुर्खियां बनी हुई है। इसका कारण है ऐश्वर्या राय को जारी किया गया एक नोटिस। किसलिए दिया गया है ये नोटिस, बतायेंगे आपको डिटेल में आगे।

Bollywood News
Bollywood News

दरअसल ऐश्वर्या राय को टैक्स भरने में लापरवाही के चलते एक नोटिस जारी किया गया है। और ये नोटिस नासिक के तसीलदार ने जारी किया है। अब आप सोच रहे होंगे की ये कौन सी बड़ी बात है। इन लोगों के साथ ऐसा होता रहता है तो आपको बता दें की ये नोटिस मात्र 21960 रूपए का है। अब आप समझ गए होंगे की ऐश्वर्या राय क्यों सुर्खियां बटोर रही है।

इसे भी पढ़ें : Punjab Lohri Makar Sankranti 2023: इस टिकट नंबर वाले को मिला पांच करोड़ का इनाम

अब करोड़ों रूपए सालाना कमाने वाली भला 21 हजार की मामूली सी रकम समय पर नहीं भरे तो सुर्खियां तो बनेगी ही ना। खैर आपको बता दें की अड़वाड़ी में ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक हैक्टयर जमीन खरीदी थी। जिसका प्रॉपर्टी टैक्स एक साल से बकाया था। उसी प्रॉपर्टी टैक्स को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन को ये नोटिस जारी किया गया है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की जिस इलाके में ऐश्वर्या की ये जमीन है वहां के और भी मालिकों ने टेक्स नहीं भरा है इसलिए तहसीलदार की तरफ से सबको नोटिस जारी किया गया है।

इसे भी पढ़ें : इन राशि वालो को होगा आज बड़ा फायदा , जानिए आज का राशिफल

ख़बरों के लिये लगातार अपडेट रहने के लिए आप हमें टेलीग्राम और व्हाट्सअप ग्रुप में भी ज्वाइन कर सकते हैं। जहाँ आपको रियल टाइम में ख़बरों से रूबरू होने का मौका मिलेगा। इसके अलावा आप यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें : Pathan Movie Collection: शाहरुख की पठान तो छा गई | रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिये KGF- 2 के सारे रिकॉर्ड

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments