Thursday, February 9, 2023
HomeBollywoodBrooke Shields: अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स के साथ हुई गन्दी हरकत - उसने...

Brooke Shields: अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स के साथ हुई गन्दी हरकत – उसने समझा कुश्ती का खेल

Brooke Shields: अगर आपके साथ कोई गन्दी हरकत हो जाए और आप उसे कोई खेल समझ लेते हैं तो इससे पता चलता है की आप कितने भोले हो। लेकिन ऐसा हकीकत में भी हो गया हॉलीवुड की प्रसिद्ध एक्ट्रेस ब्रूक शील्ड्स के साथ। एक्ट्रेस ब्रूक शील्ड्स की एक डॉक्यूमेंट्री बनी है जिसमे एक्ट्रेस ब्रूक शील्ड्स ने अपने ज्जीवन में घटी उस घटना के बारे में बताया।

Brooke Shields
अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स के साथ हुई गन्दी हरकत – उसने समझा कुश्ती का खेल

द ब्लू लगून (1980) जैसी प्रसिद्ध फिल्मो में काम करके दुनिया भर से सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री ब्रूक शील्ड्स की डॉक्यूमेंट्री प्रिटी बेबीः ब्रूक शील्ड्स बनकर तैयार हो गई। अभिनेत्री Brooke Shields की इस डॉक्यूमेंट्री को सनडांस फिल्म फेस्टिवल में जब दिखाया गया तो लोगों के होश उड़ गये। लोग सोचने को मजबूर हो गए की आखिर कैसे कोई इंसान इतना भोला हो सकता है। उसके साथ बलात्कार जैसी घटना घट रही हो और वो उसको कुश्ती का खेल समझता रहे।

इसे भी पढ़ें: 26 जनवरी पर जारी होंगी पीएम किसान सम्मान निधि योजना की 13वी क़िस्त की राशि

आपको बता दें की अभिनेत्री ब्रुक शील्ड्स की ये डॉक्यूमेंट्री ऐसी साल में रिलीज़ होने वाली है। इस डॉक्यूमेंट्री को ओटीटी प्लेटफॉर्म हुलूलू पर रिलीज़ किया जायेगा। अभी सनडांस फिल्म फेस्टिवल में अभिनेत्री की डॉक्यूमेंट्री दिखाई जाने के बाद से एक बार फिर अभिनेत्री ब्रुक शील्ड्स सुर्खियां बनी हुई है।

अभिनेत्री ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में बताया है की जब उसने अपनी पढाई पूरी की तो वह फिल्मो में काम ढूंढने के लिए इधर उधर चक्कर काटने लगी। ऐसी दौरान उसको अपने एक जानकर कसे मिलणे का मौका मिला। एक दिन वह जानकर उसको एक होटल के कमरे में ले गया। वहां जाकर उसने उसके साथ बलात्कार किया।

इसे भी पढ़ें: Old Coin and Notes : ये पांच का नोट बिक रहा है पांच लाख रूपये में, जानिए कहा बिकेगा ये नोट

उस समय अभिनेत्री को लग रहा था की जैसे उसका पूरा शरीर बर्फ बन गया है। लेकिन अभनेत्री को ये जरा सी भी भनक नहीं थी की उसके साथ बलात्कार हो रहा है। जैसे ही वो अपने आप को वहां से बाहर लेकर आयी तो उसने अपनी एक दोस्त को फ़ोन लगाया। जब उसने सारी बातें अपनी दोस्त को बताई तो वो हैरान रह गई। उसकी दोस्त ने बताया की जिसे तुम कुस्ती का खेल समझ रही हो, दरअसल वो उसका बलात्कार कर रहा था।

इसे भी पढ़ें: Shweta Tiwari Fitness: श्वेता तिवारी की जवानी का राज, क्यों 41 में लगती है 25 की

लेकिन अभिनेत्री Brooke Shields ने अपनी डॉक्यूमेंट्री में कहीं पर भी अपने उस परिचित आदमी का नाम नहीं बताया और ना ही उसकी पहचान उजागर की। अभिनेत्री ब्रुक शील्ड्स के इस खुलासे से पूरी दुनिया के साथ साथ हॉलीवुड में खलबली मची हुई है। लोग अलग अलग प्रतिकिर्या दे रहे है। ब्रुक शील्ड्स ने साल 1997 में शादी भी की थी जो केवल 2 साल चली और फिर इनका तलाक हो गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments