Thursday, February 2, 2023
HomeNewsDelhi School Closed: शीतलहर के चलते लिया दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला

Delhi School Closed: शीतलहर के चलते लिया दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला

Delhi School Closed: शीत लहर और कड़ाके की ठंड का प्रकोप पुरे उत्तर भारत में जारी है। ऐसे में बच्चों के स्कूल जाने में बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस कड़ाके की ठंड के प्रकोप के चलते राजधानी दिल्ली के शिक्षा निदेशालय की तरफ से अडवाइजरी जारी की गई है। इस आदेश के अनुसार राजधानी दिल्ली के सभी स्कूल 15 जनवरी तक बंद करने के आदेश दिये गए है।

delhi-school-closed-delhi-government-took-a-big-decision-due-to-cold-wave
delhi-school-closed-delhi-government-took-a-big-decision-due-to-cold-wave

15 जनवरी तक बंद रहेंगे सभी स्कूल

स्कूलों को तत्काल प्रभाव से बंद करने और ऑनलाइन क्लास शुरू करने के आदेश जारी किये गए हैं। रविवार दिनांक 8 जनवरी को जारी इस एडवाइजरी के अनुसार अब सभी स्कुल 15 जनवरी तक बंद रहेंगे। ताकि इस शीत लहर के चलते बच्चों को बीमार होने से बचाया जा सके।

ऑनलाइन क्लास आज से ही शुरू – Delhi School Closed

आज से ऑनलाइन क्लास शुरू कर दी गई है। जूनियर और सीनियर दोनों के लिये ऑनलाइन क्लास के अलावा व्हाट्सप्प ग्रुप के जरिये अब स्कूल का होमवर्क करवाया जायेगा। जिन कक्षाओं की ऑनलाइन क्लास शुरू हुई है उन सभी स्कूलों ने कक्षाओं की ऑनलाइन क्लास के यूजर नाम और पासवर्ड शेयर कर दिये हैं।

अगर आपका बच्चा स्कुल में पढता है और आपको ऑनलाइन क्लास के यूजर और पासवर्ड अभी तक नहीं मिले हैं तो आप तुरंत बच्चे के स्कूल टीचर या स्कूल में संपर्क करके ले सकते हैं। आगामी 15 जनवरी तक सभी स्कूलों की पढाई ऑनलाइन की जायेगी।

इन्हे भी पढ़ें :

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments