Wednesday, February 1, 2023
HomeNewsबागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने के धमकी,...

बागेश्वर धाम के महंत धीरेन्द्र शास्त्री को जान से मारने के धमकी, मामला दर्ज

बागेश्वर धाम के पीठाधिकारी को एक व्यक्ति ने धमकी दी है। आप सभी जानते है की बागेश्वर धाम से धीरेन्द्र शास्त्री जी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। और अभी तो सोशल मीडिया और न्यूज़ कवर पर उनके द्वारा किये जाने वाले चमत्कारों पर कुछ लोग ऊँगली उठा रहे थे। कुछ लोग उनको ढोंगी बता रहे है।

लेकिन अभी एक व्यक्ति ने धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई को फ़ोन पर धीरेन्द्र शास्त्री के लिए धमकी देते हुए कहा है की उनकी तेहरवी की तैयारी कर ले। पुलिस ने सख्त एक्शन लेते हुए उस व्यक्ति पर मामला दर्ज कर लिया है। मामला भा.द.वि. की धारा 506, 507 प्रकरण दर्ज के तहत दर्ज किया गया है।

फ़ोन कॉल पर धमकी देने वाले इस सख्स का नाम अमर सिंह बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले की जाँच के लिए टीम गठित की है इसके साथ ही बागेश्वर धाम के पीठाधिकारी धीरेन्द्र शास्त्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बागेश्वर धाम में भी कड़ी सुरक्षा के इंतजाम है।

पुलिस के अनुसार धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई लोकेश गर्ग ने छतरपुर में थाना बमीठा में मामला दर्ज करवाया है। लोकेश गर्ग के पास आये काल में व्यक्ति ने धीरेन्द्र शास्त्री से बात करवाने के लिए कहा लेकिन लोकेश गर्ग ने मना किया था सीधा धमकी दे डाली।

और कहा की धीरेन्द्र शास्त्री की तेहरवी की तैयारी कर लो। इसके बाद लोकेश गर्ग ने उस व्यक्ति से उसका नाम और पता पूछने की कोशिस की लेकिन उस व्यक्ति ने फ़ोन काट दिया। छतरपुर के सुप्रिडेंट ऑफ़ पुलिस सचिन शर्मा के अनुसार धीरेन्द्र शास्त्री के चचेरे भाई ने लिखित में दिया है

धीरेन्द्र शास्त्री से बात न होने पर वो व्यतक्ति गुस्से में कुछ जयादा ही बोल गया और ये तक कह दिया की अगर मेरी धीरेन्द्र शास्त्री से बात नही हुयी तो में कुछ भी कर सकता है।

इसके बाद व्यक्ति ने गुस्से में आकर ये भी कह दिया की धीरेन्द्र शास्त्री की तेहरवी की तैयारी कर लो। पुलिस ने उस व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी और दोषी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लेगी।

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments