Wednesday, February 1, 2023
HomeNewsGurugram Traffic News: गुरुग्राम में वाहनों की एंट्री आज से बैन

Gurugram Traffic News: गुरुग्राम में वाहनों की एंट्री आज से बैन

Gurugram Traffic News: आप सभी को पता है गणतंत्र दिवस की तैयारियां जोरों से चल रही है। अब गणतंत्र दिवस में चंद दिन शेष रह गए हैं। इसलिए अब गुरुग्राम पुलिस ने गणतंत्र दिवस को देखते हुये आज से ही गुरुग्राम में भरी वाहनों पर प्रतिबंध लगा दिया है।

Gurugram Traffic News
Gurugram Traffic News

गुरुग्राम में भरी वाहनों के प्रवेश पर रोक 25 जनवरी सुबह साढ़े ९ बजे से लेकर अगले दिन यानि 26 जनवरी को दोपहर डेढ़ बजे तक रहेगी। इस दौरान अगर आप कहीं बहार से गुरुग्राम की तरफ आ रहे है या फिर आपको गुरुग्राम से होकर दूसरे राज्यों में जाना है तो फिर आपको वैकल्पिक रास्तों से जाना होगा।

इसे भी पढ़ें: PM Kisan : किसानों के खाते में इस दिन आएगी13वीं किस्त

हर साल राष्ट्रीय राजधानी होने के कारन दिल्ली में गणतंत्र परेड का आयोजन होता है। इस समय दिल्ली में भी भारी वाहनों के जाने पर पूरी तरह से प्रतिबंध रहता है। और जब भरी वहां दिल्ली में प्रवेश नहीं कर पायेंगे तो फिर गुरुग्राम में जाम लगने की सम्भावना बढ़ जाती है।

ऐसे में गुरुग्राम पुलिस ने गुरुग्राम में भी भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगा दी है। ट्रैफिक विभाग ने एडवाइजरी जारी करके सभी भारी वाहन जो गुरुग्राम से होकर अन्य राज्यों में जाते है, के लिए रुट डाइवर्ट कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: ट्रेक्टर खरीदने पर मिलेगी अब 50% की सब्सिडी, यहाँ जानिए कैसे मिलेगी सब्सिडी

इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस द्वारा वैकल्पिक मार्गों को भी पब्लिक के सामने रखा है। जयपुर हाईवे से होकर जो वाहन गुरुग्राम की तरफ आ रहे है उनको पंचगांवा से ही डाइवर्ट कर दिया जायेगा। इसके अलावा सोहना, पटौदी आदि का भी रुट डाइवर्ट कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments