Tuesday, January 31, 2023
HomeNewsHockey World Cup: जर्मनी और बेल्जियम के बीच खेला गया ड्रा मैच

Hockey World Cup: जर्मनी और बेल्जियम के बीच खेला गया ड्रा मैच

Hockey World Cup – मंगलवार को दो बार की विजेता टीम जर्मनी और बेल्जियम की टीम के बीच पुरुष हॉकी में मुकाबला हुआ। इसमें दोनों टीम की तरफ से बराबर स्कोर करने पर मैच ड्रा घोषित हुआ। इस रोमांचक मुकाबले में बेल्जियम टीम की तरफ से सेड्रिक चार्लियर और विक्टर सेंग्राज ने दो गोल किये।

अन्य खबर पढ़े – SBI PO Prelims Result : एसबीआई पीओ का रिजल्ट हुआ जारी , यहाँ से करे चेक

इसके जवाब में जर्मनी की टीम की तरफ से भी निकोलस वेलेन और टॉम गाम्ब्रुश ने भी दो गोल किये। मैच के शुरुआत में बेल्जियम की टीम जर्मनी की टीम पर भरी पड़ रही थी। बेल्जियम टीम के खिलाडी सेड्रिक के गोल की वजह से बेल्जियम की टीम ने मैच में जमर्नी पर बढ़त बना ली थी।

अन्य खबर पढ़े – गिरते गिरते बची रिया चक्रवर्ती , लोगो ने कहा और कितना गिरेगी

लेकिन जमर्नी की टीम ने भी हार ना मानते हुए जर्मनी के खिलाडी निकलस ने गोल करके मुकाबला बराबरी का कर दिया। इसके बाद दोनों टीम लगातार आधे घंटे तक कोई भी गोल नहीं कर पाई। छोटे राउंड में जर्मनी टीम की तरफ से एक गोल दागा गया।

अन्य खबर पढ़े – सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कुत्ते ने भी छोड़ी ये दुनिया

ये गोल जर्मनी को पैनेलिटी स्ट्रोक के बदौलत मिला और इसका जर्मनी के खिलाडी टॉम ने पूरा फायदा उठाया और जर्मनी को बेल्जियम पर बढ़त दिला दी। इसी बीच जर्मनी के खिलाडी प्रिंज को रेफरी की तरफ से ग्रीन कार्ड मिलने पर बाहर जाना पड़ा।

अन्य खबर पढ़े – Bollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली | अब इतने में छूटेगा पीछा

और इसका फायदा बेल्जियम को हुआ। बेल्जियम की टीम को मौका मिला और उनके खिलाडी सेंगरेज ने एक गोल ओर कर दिया इससे मुकाबला बराबरी पर आ चूका था । इसके साथ ही टाइम पूरा होने के कारण दोनों टीमों का स्कोर बराबर था तो ये मैच ड्रा हो गया

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments