Monday, February 6, 2023
HomeNewsIND vs NZ 3rd ODI: आज भारत करेगा न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ़...

IND vs NZ 3rd ODI: आज भारत करेगा न्यूजीलैंड का सूपड़ा साफ़ | देखिये प्लेइंग इलेवन में कौन कौन रहेगा

IND vs NZ 3rd ODI: इंदौर के होल्कर स्टेडियम में आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच खेला जायेगा। भारत इस तीन मैचों की सीरीज में दो मैच पहले ही अपने नाम कर चूका है।

IND vs NZ 3rd ODI
IND vs NZ 3rd ODI

जिस तरफ से भारत ने श्रीलंका को 3-0 से हराकर जीत हासिल की थी और जो टीम इंडिया में जज्बा कायम हुआ है उसको देखकर लग रहा है की टीम इंडिया आज के मैच को भी अपने नाम करने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बदलाव

यहां भी टीम इंडिया पूरी कोशिश करेगी की श्रंखला के इस आखिरी मैच को भी अपने नाम किया जाये। हालाँकि असा लग रहा है की इस मैच में टीम अपने प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव जरूर करें।

अगर न्यूजीलैंड की बात करें तो न्यूजीलैंड भी अपनी नाक बचने का हर संभव प्रयास जरूर करेगी। आगे टी20 मैच होने जा रहे हैं ऐसे में अगर ये मैच न्यूजीलैंड जीत लेता है तो उसके हौसले बुलंद हो सकते है।

इसे भी पढ़ें: PM Kisan : किसानों के खाते में इस दिन आएगी13वीं किस्त

आपको बता दें की इंदौर के होल्कर स्टेडियम में अब तक 5 वनडे मैच हुए हैं। और इन पांच मैचों में से तीन मैच पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों ने ही जीते हैं। इस वजह जानकारों का मानना है की आज के मुकाबले में जो भी टीम पहले बल्लेबाजी करेगी. हो सकता है की वो मुकाबला जीत जाए। क्योंकि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के लिए बड़ा स्कोर खड़ा करने में आसानी होगी।

मैच कब शुरू होगा।

मौसम को देखते हुये ऐसी कोई सम्भावना तो नजर नहीं आ रही की बारिश वगैराह से कोई दिक्कत आएगी। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे मैच दोपहर डेढ़ बजे से इंदौर के होल्कर स्टेडियम में शुरू हो जायेगा। मौसम सर्दी का है तो दिन में तो कोई दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा. लेकिन जैसे जैसे शाम होगी तो सर्दी के कारन कुछ परेशानी का सामना दर्शकों और खिलाड़ियों को करना पड़ सकता है।

IND vs NZ 3rd ODI के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs NZ 3rd ODI के लिए भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा जो की कप्तान है के अलावा कुलदीप यादव, सूर्यकुमार यादव, विराट कोहली या रजट पाटीदार, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, शुभमन गिल, केएस भरत या ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज।

(India’s probable playing XI for IND vs NZ 3rd ODI: Rohit Sharma as captain, Kuldeep Yadav, Suryakumar Yadav, Virat Kohli or Rajat Patidar, Washington Sundar, Shardul Thakur, Shubman Gill, KS Bharat or Ishan Kishan, Hardik Pandya , Umran Malik and Mohd. Siraj.)

इसे भी पढ़ें: ट्रेक्टर खरीदने पर मिलेगी अब 50% की सब्सिडी, यहाँ जानिए कैसे मिलेगी सब्सिडी

IND vs NZ 3rd ODI के लिए न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

IND vs NZ 3rd ODI के लिए न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन में फिलिप्स, माइकल ब्रेसवेल, जैकब डफी, हेनरी निकल्स या मार्क चैपमैन, मिशेल सेंटनर, फिन एलन, ड्वेन कॉन्वे, डेरिल मिचेल, टॉम लाथम, ग्लेन , लॉकी फर्ग्यूसन, और डग ब्रेसवेल।

(Phillips, Michael Bracewell, Jacob Duffy, Henry Nicholls or Mark Chapman, Mitchell Santner, Finn Allen, Dwayne Conway, Daryl Mitchell, Tom Latham, Glenn , Lockie Ferguson, Doug Bracewell in New Zealand’s probable playing XI for IND vs NZ 3rd ODI)

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments