News

हैदराबाद में भारत-कीवी के बीच महा मुकाबला – लेकिन मैच को लेकर हैदराबाद पुलिस ने जारी की गाइडलाइन

भारत और न्यूजीलैंड (india newzealand match) के बीच आज महा मुकाबला होने जा रहा है। आपको बता दें की तीन मैचों की वनडे सीरीज का ये पहला मैच है। ये महा मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा।

और अधिक पढ़े – Hockey World Cup: जर्मनी और बेल्जियम के बीच खेला गया ड्रा मैच

इस महा मुकाबले की शुरुआत दोपहर 1.30 बजे सेहोगी। दुनियया भर के फैन इस भारत और न्यूजीलैंड (india newzealand match) के बीच होने मुकाबले को देखने के लिए बेताब है। और जिन लोगों ने इस मैच के टिकट एडवांस में खरीद लिए थे वे स्टेडियम में अंदर जाने की तैयारी कर रहे हैं. लेकिन अंदर जाने से पहले हैदराबाद पुलिस का बयान भी जरूर पढ़ लें।

राचकोंडा पुलिस ने कहा है कि दर्शकों को मोबाइल फोन के अलावा किसी भी इलेक्ट्रॉनिक उपकरण को स्टेडियम में अंदर ले जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। साथ में यह भी कहा है की दर्शक घर से निकलने से पहले इस मामले में सतर्क रहने की सलाह दी जाती है।

और अधिक पढ़े – धरती की सबसे सुन्दर अभिनेत्री का निधन

दोपहर 12 बजे से ही दर्शकों को क्रिकेट स्टेडियम में अंदर जाने की अनुमति मिलेगी। आपको बता दें की भारत और न्यूजीलैंड (india newzealand match) के बीच होने वाले इस महा मुकाबले के लिए 2,500 पुलिसकर्मियों के साथ भारी सुरक्षा व्यवस्था हैदराबाद पुलिस ने की हुए है।

और अधिक पढ़े – सुशांत सिंह राजपूत के घर में फिर छाया मातम

इसके अलावा स्टेडियम में महिलाओं की सुरक्षा के लिए विशेष तौर पर टीमें तैनात की गई हैं। किस भी अनजाने हादसे को लेकर क्विक रिएक्शन टीमों को भी स्टेडियम में तैनात किया गया है। साथ में इस मैच की ब्लैक टिकट और सट्टेबाजी पर भी पुलिस द्वारा नजर रखी जा रही है।

Show More

Manoj Kumar

हरियाणा का रहने वाला हूँ और शुरू से ही लिखने का बड़ा शौख रहा है। नई नई चीजों के बारे में जानकारी लेना और इंटरनेट का कीड़ा बनना काफी पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button