Monday, February 6, 2023
HomeNewsJIO Recharge Plan: जिओ का सबसे सस्ता प्लान, 61 रूपये के प्लान...

JIO Recharge Plan: जिओ का सबसे सस्ता प्लान, 61 रूपये के प्लान में मिलेंगे कई फायदे

JIO Recharge Plan – रिलायंस जिओ ने पेश किया है अपना 5जी का सबसे सस्ता प्लान। जिसकी कीमत बहुत ही कम रखी गई है  मात्र 61 रूपये के इस प्लान में आपको बहुत सारे फायदे मिलने वाले है। अभी के टाइम में इतने यूजर के पास 5जी का सिम नहीं है फिर भी ऐसे लोग बहुत है जो 5जी का उपयोग करते है। इसमें जिओ की तरफ से काफी अच्छी स्पीड दी जाती है। जो कस्टमर अपने सिम को 5जी में अपग्रेड करना चाहता है उसके लिए जिओ ने 5जी का 61 रूपये वाला प्लान जारी कर दिया है।

JIO Recharge Plan 5जी  की जानकारी

अब आपको 5जी के लिए अलग से प्लान लेने के जरुरत नहीं है। जिओ के द्वारा लांच किया गया ये 61 रूपये वाला प्लान ही इसके लिए काफी है। लेकिन अगर आप मौजूदा प्लान में ही 5जी का मजा लेना चाहते है तो इसके लिए आपको ये प्लान लेने की जरुरत नहीं है। लेकिन अगर आपने मौजूदा प्लान से 5जी अपग्रेड नहीं करवाया है तो आप इस प्लान को ले सकते है।

JIO Recharge Plan
JIO Rs 61 Recharge Plan

5जी 61 रूपये के प्लान के फायदे

इस प्लान में आपको  JIO Recharge Plan 5जी डाटा स्पीड का फायदा मिलता है। इसमें हाई स्पीड इंटरनेट मिलता है। लेकिन इस प्लान के साथ आपको अन्य सुविधाएं नहीं मिलती है। अगर आपको कालिंग और मैसेज की सुविधा भी चाहिए तो आपको इसके लिए अलग से रिचार्ज प्लान लेना होगा। इस प्लान में आपको सिर्फ हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस मिलेगी।

Read More

निष्कर्ष

  • दोस्तों हम आपको हर पल की जानकारी टेलीग्राम के माध्यम से भी दे रहे है अगर आपको जानकारी अच्छी लगती है। तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है। यहाँ आपको रोजाना नयी जानकारी प्रदान की जाती है।
  • अगर आपका कोई सवाल है इस टॉपिक से सम्बंधित तो हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। हम इसका जवाब तुरंत देने के कोशिश करेंगे।
  • वैसे तो हम पोस्ट के माध्यम से आपको सभी सवालो के जवाब देने की कोशिस करते है लेकिन इसके आलावा पोस्ट से सम्बंधित आपका कोई सवाल रह जाता है तो आप इसके बारे में हमें कमेंट कर सकते है
  • इस पोस्ट को दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे ताकि उनको भी नयी जानकारी पता चल सके और वो लोग भी अपडेट रहे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments