Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodKL Rahul - Athiya Shetty Wedding: खंडाला में होगी दोनों की शादी...

KL Rahul – Athiya Shetty Wedding: खंडाला में होगी दोनों की शादी | धोनी जायेंगे आशीर्वाद देने

KL Rahul – Athiya Shetty Wedding: आथिया शेट्टी और के एल राहुल के घर बजने वाली है शहनाई । अब इसी महीने में राहुल की दुल्हनिया बनेगी सुनील शेट्टी की लाडली। फाइनली के एल राहुल घोडी चढेंगे और दूल्हेराजा बनेंगे और शादी में आथिया राहुल को आशीर्वाद देने पहुँचेंगे सलमान खान।

Athiya Shetty and cricketer KL Rahul to tie the knot on THIS date in Khandala. Details here

जी हाँ सुनील शेट्टी की बिटिया अब जल्दी ही दुल्हन बनने वाली है और इसको लेकर असल अपडेट अब सामने आ गई है की शादी कब होगी । कब आथिया के हाथों में राहुल के नाम की मेहंदी लगेगी और शादी में कौन कौन से स्टार्स मेहमान बनकर नए कपल को ब्लेसिंग्स देने पहुँचेंगे । जी हाँ सब कुछ। अब सारी अपडेट रीवील कर दी गई है ।

KL Rahul – Athiya Shetty Wedding खंडाला में होगी

दरअसल अपडेट आ रही है कि जनवरी में ही आथिया और केरल राहुल शादी करने वाले हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी महीने में यानि कि तेईस जनवरी को एक दूजे के हो जाएंगे । रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि शादी के सारे फंक्शन तीन दिनों तक सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगलों में होंगे ।

इसे भी पढ़ें: UP Scholarship 2023: उत्तर प्रदेश एजुकेशन स्कोलरशिप जारी, ऐसे करे स्कोलरशिप के लिए आवेदन

हल्दी और मेहंदी की रश्मे

जी हां अकॉर्डिंग तो रिपोर्ट्स आती और राहुल की शादी की सारी रस्में इक्कीस जनवरी से तेईस जनवरी तक चलेगी । जबकि बताया जा रहा है कि इक्कीस जनवरी और बाईस जनवरी को हल्दी मेहंदी और संगीत सेरेमनी होगी । इसमें आथिया मेहंदी लगाएंगे । दोनों को हल्दी लगेगी और फिर किसी रोमांटिक से गाने पर दोनों का एक डॅा परफॉर्मेंस भी होगा और उसके बाद जब सारे रस्में पूरी हो जाएगी उसके बाद तेईस जनवरी को दोनों सात फेरे लेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे ।

Athiya Shetty and KL Rahul to marry on THIS date

KL Rahul – Athiya Shetty Wedding : धोनी आयेंगे आशीर्वाद देने

बताया ये भी जा रहा है कि पूरी शादी की रस्में खंडाला में ही की जाएगी । इतना ही नहीं खबरें है कि शादी में के राहुल और आथिया शेट्टी की फॅमिली और करीबियों, फ्रेंड और रिश्तेदारों के अलावा बॉलीवुड और स्पोर्ट्स इंडस्ट्री से भी कई साॅस और खास लोग गेस्ट बनकर पहुँचेंगे । कहाँ जा रहा है कि आथिया और राहुल को आशीर्वाद देने सलमान खान, अक्षय कुमार, जैकी श्रॉफ भी पहुंचेंगे और इनके अलावा महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली जैसे खास लोग भी शामिल होंगे ।

Athiya Shetty, KL Rahul wedding: Couple to tie the knot on THIS date in Khandala.

इसे भी पढ़ें: Prithvi-⁠2: भारत ने परमाणु बैलिस्टिक मिसाइल पृथ्वी-⁠2 की तैनात | अब चाइना की खैर नहीं

KL Rahul – Athiya Shetty Wedding का परिवारिक अनाउसमेंट नहीं हुआ

खबरें तो ये भी है कि बॉलीवुड का ये कपल जल्दी ही वेडिंग इनविटेशन भेजने वाले हैं। क्योंकि अगर रिपोर्ट्स के अकॉर्डिंग इन की शादी में महज दस दिन का वक्त बचा हुआ है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आथिया और के एल राहुल ने कुछ महीनों पहले ही मुंबई के बांद्रा में अपना एक नया आशियाना लिया है । ऐसे में शादी के बाद ये कपल जल्दी ही इसमें शिफ्ट होने वाला है । हालांकि अबतक सुनील शेट्टी या फिर के एल राहुल की फॅमिली की तरफ से इस शादी को लेकर कोई अफिशल अनाउंस मिंट नहीं दी गई है । ऐसे में वेट कर रहे हैं ताकि कपल में से कोई शादी की बात को कन्फर्म करें ।

इसे भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty: इस दिन शादी करने वाले है केएल राहुल और अथिया शेट्ठी

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments