Thursday, February 2, 2023
HomeNewsNIA action on PFI : PFI आरोपियों पर 5 लाख का इनाम...

NIA action on PFI : PFI आरोपियों पर 5 लाख का इनाम | आरोपी कर्नाटक के रहने वाले

NIA यानी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी ने PFI के आरोपियों को पकड़ने पर 5 लाख रुपये की dhanra का ऐलान किया है। PFI जे इन दोनों आरोपियों पर भारतीय जनता पार्टी के नेता की हत्या करने का आरोप है। PFI के ये दोनों आरोपी पुलिस से बचने के लिये फरार चल रहे है।

साल 2022 के जुलाई महीने में PFI के इन आरोपियों ने बीजेपी के नेता प्रवीण नेट्टारू की हत्या कर दी थी। प्रवीण नेट्टारू बीजेपी में युवा मोर्चा के जिला सचिव थे। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने इन दोनों हत्यारों को पकड़ने के लिये अब 5 लाख का इनाम देने की घोषणा की है।

Join Our whatsapp Group

Join whatsapp Group

PFI यानी पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ये दोनों फरार हत्यारे कर्नाटक के रहने वाले है। इनमे से एक मसूद के ऐ है जिसकी उम्र 40 साल है। ओर दूसरा आरोपी मोहम्मद सेरिफ है जिसकी उम्र 53 साल बताई जा रही है। दोनों आरोपी PFI (पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया) के सदस्य हैं और बीजेपी नेता की हत्या के बाद से फरार चल रहे है।NIA action on PFI

NIA यानी नैशनल इंवेस्टिगेशन एजेंसी के बताया है कि दोनों आरोपियों के बारे में जानकारी देने वाले व्यक्ति की पहचान गुप्त रखी जायेगी ताकि उसको किसी भी प्रकार का खतरा ना हो। जो भी व्यक्ति इन दोनों के बारे में कोई भी जानकारी रखता हो तो इन नंबर पर सम्पर्क कर सकता है। NIA बंगलुरु आफिस – 080 29510900.

Join Telegram Group

telegram-channel

इन दोनों आरोपियों ने जुलाई 2022 में बीजेपी नेता प्रवीण नेट्टारू की धारदार हथियार से प्रहार करके हत्या कर दी थी। दोनों PFI आरोपी बाइक पर सवार होकर आए थे। दोनों आरोपियों की मंशा हत्या करके आतंक फैलाने की रही है। आपको बता दें कि बीजेपी के नेता पोल्ट्री का काम करते थे और शाम ने समय अपने घर जा रहे है। इसी दौरान दोनों हत्यारे बाइक पर सवार होकर आते है और तेज धारदार हथियार से प्रवीण नेट्टारू पर हमला करके हत्या कर देते है।

👇Read More👇

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments