Bollywood

Pathaan Movie: पठान फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही की ताबड़तोड़ कमाई , तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड

Pathaan Movie – देश में कई जगह हुए बायकॉट के बाद भी पठान फिल्म का क्रेज लोगो के सर चढ़ कर बोल रहा है। शाहरुख खान की फिल्म पठान ने रिलीज़ होने से पहले ही लोग इसके लिए एडवांस बुकिंग कर रहे है। पठान फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है। लेकिन रिलीज़ होने से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग ने केजीएफ 2 मूवी के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

और अधिक पढ़े –  Bollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली | अब इतने में छूटेगा पीछा

Join whatsapp Group

telegram-channel

लोगो के बीच इस मूवी का क्रेज इस कदर है की लोग फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही पठान फिल्म के निर्माताओं ने 1.32 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है। लेकिन अगर केजीएफ 2 की बात करे तो ये मूवी 1.2 करोड़ रूपये की कमाई की थी। सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान की मूवी पठान का जबरदस्त तरीके से प्रचार किया गया है। और अगर ऐसे लोगो के बीच इसका क्रेज रहा तो ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर नया इतिहास कायम करने वाली है।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

जर्मनी में Pathaan Movie का जलवा

बॉलीवुड में 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली पठान मूवी में शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। जर्मनी में ओवरसीज एडवांस बुक में इस फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है। सोशल मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार शाहरुख़ खान अभिनीत पठान फिल्म ने 1.32 करोड़ की कमाई एडवांस बुकिंग से की है। इस रिपोर्ट से फैंस काफी उत्साहित है। और इससे लगता है की ये फिल्म रिलीज़ होने के बाद बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट होने वाली है।

और अधिक पढ़े – Punjab Lohri Makar Sankranti 2023: इस टिकट नंबर वाले को मिला पांच करोड़ का इनाम

Pathaan Movie का बजट

मेकर्स ने इस फिल्म को बनाने के लिए 250 करोड़ की बड़ी रकम इन्वेस्ट की है। इसमें शाहरुख़ का आलावा जॉन अब्राहिम भी लीड रोल में है। अब देखना ये है की लोग इस फिल्म को कितना पसंद करते है। अभी तक एडवांस बुकिंग और सोशल मीडिया पर चल रहे क्रेज को देखते हुए लग रहा है की ये फिल्म सुपर हिट्स होने वाली है। आपकी क्या राय है इस बारे में हमें कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर दे

और अधिक पढ़े – Jio New Recharge Plan: जिओ दे रहा है 1 साल फिर से फ्री – ऐसे करें रिचार्ज

और अधिक पढ़े – जनवरी से बंद होंगे 2000 के नोट , आएगा 1000 का नया नोट

Show More

Manoj Kumar

हरियाणा का रहने वाला हूँ और शुरू से ही लिखने का बड़ा शौख रहा है। नई नई चीजों के बारे में जानकारी लेना और इंटरनेट का कीड़ा बनना काफी पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button