Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodPathan Movie Collection: शाहरुख की पठान तो छा गई | रिलीज़ से...

Pathan Movie Collection: शाहरुख की पठान तो छा गई | रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिये KGF- 2 के सारे रिकॉर्ड

Pathan Movie Collection: शाहरुख खान की पठान मूवी (Pathan Movie) रिलीज़ भी नहीं हुए है लेकिन एडवांस टिकेट बुकिंग में इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। पठान मूवी (Pathan Movie) ने कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुए साउथ इंडियन मूवी KGF- 2 के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये है। देखिये आगे इस पोस्ट में किस देश में कितने करोड़ की कमाई रिलीज़ से पहले ही हो चुकी है।

Pathan Movie Collection Shahrukh's Pathan is overshadowed. KGF- 2 broke all the records before release
Pathan Movie Collection Shahrukh’s Pathan is overshadowed. KGF- 2 broke all the records before release

शाहरुख खान, जॉन अब्राहिम और दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में अभिनय किया है। पठान फिल्म (Pathan Movie) आने वाली 25 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज़ होनी है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभी से लोगों में इस फिल्म को लेकर इतना क्रेज़ है की एडवांस बुकिंग कर रहे है। लोगों के इस क्रेज़ ने पठान को KGF – 2 को भी पीछे छोड़ दिया है।

Join whatsapp Group

अकेले ऑस्ट्रेलिया में 3500 टिकटें बिक चुकी।

भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पठान फिल्म (Pathan Movie) की एडवांस बुकिंग घड़ल्ले रही है। फिल्म की सबसे ज्यादा बुकिंग ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी और यूनाइटेड अरब अमीरात में की जा रही है। अकेले ऑस्ट्रेलिया की बात करें तो 3500 टिकट अकेले ऑस्ट्रेलिया में बिक चुके है। विदेशों में 1 लाख 25 हजार डॉलर की टिकटें फ़िलहाल बिक चुकी है।

telegram-channel

जर्मनी भी पीछे नहीं है।

जर्मनी की बात करें तो अकेले जर्मनी में पठान फिल्म (Pathan Movie) की रिलीज़ से पहले ही 9000 टिकटें बिक चुकी हैं जिनमे 4800 टिकटें फर्स्ट डे फर्स्ट शो की हैं। पठान फिल्म का ये बढ़ता हुआ आंकड़ा इस बात की और इशारा कर रहा है की ये फिल्म जल्दी ही दिलवाले का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी।

Read More : TOP Breaking News: Ali Quli Mirza ने Nora Fatehi को थप्पड़ मारा | लेकिन क्यों

शाहरुख़ खान बहुत दिनों के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बहुत सारी फिल्मे लगातार फ्लॉप होने के कारण शाहरुख़ खान ने बीच में रेस्ट ले लिया था। लेकिन पठान (Pathan Movie) के प्रति लोगों का क्रेज़ देखकर लग रहा है की शाहरुख़ की ये फिल्म आने वाले समय में बहुत सारे और भी रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। अब ये देखने वाली बात है की रिलीज़ के बाद इस फिल्म को इसी तरफ बूस्ट मिलेगा या फिर नहीं। फ़िलहाल शाहरुख़ खान के फैंस एडवांस में इस फिल्म की बुकिंग करने में लगे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments