Wednesday, February 1, 2023
HomeBollywoodPathan मूवी रिव्यू:- कहानी, VFX, एक्टिंग, Rating

Pathan मूवी रिव्यू:- कहानी, VFX, एक्टिंग, Rating

फिल्म पठान 25 जनवरी को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को लेकर फैंस का काफी जबर दस्त क्रेज देखा गया है।

Pathan Movie Review:- Story, VFX, Acting, Rating
Pathan Movie Review:- Story, VFX, Acting, Rating

इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान तकरीबन 4 साल बाद वापसी करने वाले हैं। क्योंकि फैंस ने शाहरुख खान को 4 सालों से नहीं देखा इसलिए फिल्म पठान का लोगों को बेसब्री से इंतजार था और वह इन्तजार 25 जनवरी को खत्म हो गया है। पठान फिल्म ने रिलीज से पहले ही 40-50 करोड़ रुपए की कमाई करके साउथ एक्टर यश कि फिल्म KGF-2 को एडवांस बुकिंग के मामले में पिछे छोड़ दिया है।
पर दुसरी ओर पठान का विरोध भी जारी है। आज कि इस पोस्ट में हम पठान फिल्म के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारियों के बारे में बात करने वाले हैं।

Pathan movie review

पठान 146 minutes की फिल्म है। यह फिल्म सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी है इस फिल्म में हमें शाहरुख खान लिड रोल में नजर आएंगे। इनके साथ ही इस फिल्म में जोन एब्राहम, दिपिका पादुकोण, और डिम्पल कपाड़िया, आशुतोष राणा नजर आने वाले हैं।

फिल्म पठान की कहानी

फिल्म पठान में एक ऐसे विलन जिम कि कहानी है जो भारत से गद्दारी करके पाकिस्तान से हाथ मिला लेता है। जिम का परिवार एक एक्स भारतीय एजेंट था। जिम के परिवार को सिर्फ उसके सामने इसलिए मार दिया जाता है क्योंकि भारत ने उन्हें छुड़ाने के लिए किसी प्रकार का कोई मुवाबजा नहीं दिया था। लेकिन इस घठना में जिम बच जाता है और वह अपने परिवार की मौत का बदला लेने के लिए पाकिस्तान से हाथ मिला लेता है और बायोलॉजिकल हथियार बनाने में लग जाता है।
जिम को पठान रोकने की कोशिश करता है जो कि एक इंडियन सोल्जर है। इसी बिच पठान कि मुलाकात डोक्टर रूबिना से होती है। रूबिना,पठान का काम ओर भी मुश्किल कर देती है। अब देखना यह है कि क्या पठान,जिम को रोक पायेगा

VFX

फिल्म पठान में VFX का अच्छा डोस दिया गया है। एक्शन सीन में इतना हाई लेवल VFX यूज़ किया जाता गया है जो आपको सिट से उठने नहीं देगा। फिल्म SR Univers से जुड़ी हुई है जिस प्रकार एवेंजर्स में दिखाया गया है ठिक उसी प्रकार इस फिल्म से अन्य फिल्मे जुड़ी हुई है।

एक्टिंग

फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग लाजवाब है। आम तौर पर हमें बोलीवुड फिल्मों में ओवर एक्टिंग बहुत देखने को मिलती हैं। पर ऐसा इस फिल्म में नहीं है। इस फिल्म को काफी बारीकी से बनाया गया है।
फिल्म के एक्शन सीन में शाहरुख की एक्टिंग से सबको पागल कर दिया है। शाहरुख की आंखों में वह दर्द हे जो एक सच्चे देशभक्त में होता है। दिपिका कि स्क्रिन प्रजेनशी कमाल की है। वही जोन एब्राहम की एक्टिंग और डायलॉग भी लाजवाब है।

पठान रेटिंग

पठान फिल्म कि एक्टिंग, VFX, पठान की कहानी, देशभक्ति को देखने के बाद हम पठान फिल्म को 5 मे से 4.5 🌟 star देते हैं।

इन्हे भी पढ़ें:

श्रद्धा कपूर और रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

गांव की मिट्टी से निकले थे यह चहीते सितारे, जानिए आज कहां पहुंच गए ये

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments