Monday, February 6, 2023
HomeBollywoodकेजीएफ 3 के सीन्स को लेकर प्रशांत निल का बयान

केजीएफ 3 के सीन्स को लेकर प्रशांत निल का बयान

यह बात सब जानते हैं कि केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड कलेक्शन में सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़े हैं, ऐसे में फेंस को केजीएफ चैप्टर 3 का इंतजार है। हाल ही में हुए इंटरव्यू में केजीएफ फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत निल ने फेंस को बताया कि, वह जल्दी ही केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Prashant Nil's statement regarding the scenes of KGF 3
Prashant Nil’s statement regarding the scenes of KGF 3

प्रशांत नील ने बताया कि उन्होंने केजीएफ चैप्टर 3 के बारे में बहुत कुछ सोचा है। वह केजीएफ चैप्टर 3 में उन सभी सींस को बताएंगे जो कि केजीएफ चैप्टर 2 में नहीं बताए पाए।

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के साथ हुई गंदी हरकत

केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर प्रशांत नील और यश ने इन्टरव्यू में खुलकर जवाब दिया की, वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म की शूटिंग जब भी शुरू होगी फैंस को बता दिया जाएगा।

केजीएफ चैप्टर 3 कब होगी रिलीज

हाल ही में इंटरव्यू में पूछे गए सवालों में यश ने बताया कि फालतू अफवाह पर कोई ध्यान ना दें, जब केजीएफ चैप्टर 3 की शूटिंग शुरू होगी, वह खुद इसका अनाउंस करेंगे। आपको बता दें कि ऐसा ही इंटरव्यू केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील का लिया गया था। उन्होंने इन्टरव्यू में बताया, कि केजीएफ चैप्टर 3 के बनने का प्लान पूरा सेट है। बस केजीएफ चैप्टर 3 को तब बनाया जाएगा जब इसकी ज्यादा डिमांड होगी।

क्या है केजीएफ चैप्टर 3 की कहानी

दोस्तों आप सोच रहे होंगे कि केजीएफ चैप्टर 2 में रॉकी भाई तो मर जाता हैं, फिर केजीएफ चैप्टर 3 में क्या है?, तो हम आपको बता दें, कि केजीएफ चैप्टर 3 में वह सब कहानी बताई जाएगी, जो केजीएफ चैप्टर 2 में नहीं बताई गई थी। केजीएफ चैप्टर 3 में यश के डॉन बनने से पहले की पूरी कहानी बताई जाएगी।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) तोड़ेगी साउथ की इन फिल्मों के रिकॉर्ड।

केजीएफ चैप्टर 3 में बताया जाएगा कि आखिर यश अर्थात रोकी भाई डॉन कैसे बना।

तो अब इंतजार है तो केजीएफ चैप्टर 3 का, फेंसे इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Selfiee का ट्रेलर हुआ रिलीज: Selfiee trailer released

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments