News

राखी सावंत को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महिला का अपमान करने का आरोप

Rashi savant  – राखी सावंत को उनके बड़बोले सवभाव ने आखिर मुसीबत में डाल ही दिया है। मुंबई पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया है। क्या कुछ हुआ और किस कारण से राखी सावंत को गिरफ्तार किया गया है इसकी पूरी जानकारी इस पोस्ट में दी गई है। इस पोस्ट को पूरा पढ़े

क्या है मामला

ये मामला पिछले साल का है। राखी सावंत का एक वीडियो शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर डाला था जिसमे शर्लिन चोपड़ा राखी सावंत को गाली और अभर्द भाषा में उनके खिलाफ बाते बोली थी। इस वीडियो से राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा के बीच वाक् युद्ध शुरू हुआ था और ये मामला अब पुलिस तक पहुंच गया है।

Join Our whatsapp Group

Join whatsapp Group

Join Telegram Group

telegram-channel

राखी सावंत ने कहा की शर्लिन चोपड़ा के द्वारा कही गई बातो से उसकी जिंदगी में प्रॉब्लम हो गई है। उसके रिश्ते ख़राब हो रहे थे। इसके बाद जब नवंबर में बिग बॉस का शो हुआ था। इसमें राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को पोर्न स्टार कह दिया था। इसके बाद मामला और भी गर्म हो गया और शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया और पुलिस ने राखी सावंत को गिरफ्तार कर लिया है।

शर्लिन चोपड़ा का ट्वीट्स

Rakhi Sawant Got Arrested

शर्लिन चोपड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर आज एक ट्वीट्स किया है जिसमे उन्होंने लिखा है की ब्रेकिंग न्यूज़ – मुंबई पुलिस ने Rashi savant को FIR नंबर 883/2022 के सदर्भ में पकड़ लिया है। और उनकी अग्रिम जमानत भी मंजूर नहीं हुई है ।

पुलिस के मुताबिक

मुंबई पुलिस के मुताबिक शर्लिन चोपड़ा ने Rashi savant के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसमे राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ आपत्ति भरी भाषा में बात की और उनके वीडियो प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखाए इसलिए राखी सावंत को गिरफ्तार किया गया है।

Join Our Telegram GroupPathan MoveClick Here
Bollywood NewsPathan Move Click Here
HomepagePathan MoveClick Here

👇Read More👇

Show More

Manoj Kumar

हरियाणा का रहने वाला हूँ और शुरू से ही लिखने का बड़ा शौख रहा है। नई नई चीजों के बारे में जानकारी लेना और इंटरनेट का कीड़ा बनना काफी पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button