Thursday, February 2, 2023
HomeNewsRakhi Sawant : राखी सावंत ने किया निकाह - 7 महीने से...

Rakhi Sawant : राखी सावंत ने किया निकाह – 7 महीने से छुपाती रही – लेकिन अब सच आया सामने

Rakhi Sawant – मुंबई नगरी में क्या घट रहा है ये भला किसी से छुपा नहीं रहता। एक न एक दिन सबके सामने आ ही जाता है। लेकिन कुछ लोग होते है जो छुपे रुस्तम होते है और ख़बरों का गाला दबाकर अंदर ही रखते हैं।

ऐसी ही एक सनसनी फ़ैलाने वाली खबर राखी सावंत जे जुडी हुई सामने आयी है। राखी सावंत के दूसरी शादी कर ली है। शादी नहीं निकाह कर लिया है। और वो भी 7 महीने पहले। अब इस बात को पब्लिक से क्यों छुपाया और अगर छुपाया ही था तो अब बताने की क्या जरुरत थी। जानेंगे इस आर्टिकल में। बने रहिये आखिर तक हमारे साथ।

Rakhi Sawant की दूसरी शादी है ये।

राखी सावंत की ये दूसरी शादी है जो निकाह के रूप में हमारे सामने आयी है। इससे पहले राखी सावंत ने बिजनेसमैन रितेश से शादी की थी। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की रितेश के साथ शादी करने के बाद भी राखी सावंत ने उसे सबकी नजरों से छुपाकर रखा था। कई महीनो तक Rakhi Sawant ने रितेश के साथ शादी करने की बात को मीडिया से छुपाकर रखा था।

Rakhi Sawant
Rakhi Sawant

लेकिन मीडिया को जब पता चला तो राखी का जवाब था की रितेश पहले से शादीशुदा है और उनके परिवार को इस बारे में पता ना चले इस वजह से हमने ये शादी छुपाई थी। खैर उसके बाद रितेश के साथ राखी की शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई और दोनों अलग हो गये।

आदिल संग Rakhi Sawant  ने किया निकाह

अब एक बार फिर से Rakhi Sawant ने मीडिया के साथ अपनी शादी की बात शेयर करते हुये कहा की उनका निकाह आदिल संग 7 महीने पहले हो चूका है और उनहोंने कोर्ट मैरिज भी कर ली है। राखी ने इस बात को छुपाया क्यों इस पर राखी का कहना है की अब उनको लगने लगा है की आदिल का किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है।

इस वजह से उनकी लाइफ में अब कुछ भी सही नहीं चल रहा है। एक तरफ उनकी माँ बीमारी की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट है और दूसरी तरफ वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी परेशान चल रही है।

Rakhi Sawant ने अब क्यों बताना अपनी शादी के बारे में।

आदिल के संग उनकी कोर्ट मैरिज 7 महीने पहले हो चुकी है और आदिल तथा Rakhi Sawant ने निकाह भी कर लिया है। राखी ने कहा की इस निकाह के बारे में आदिल ने किसी को भी बताने से मना किया था। लेकिन अब उनका किसी और के साथ अफेयर होने का शक उनको हो रहा है और इसी के चलते उन्होंने अपने और आदिल के रिश्ते को सबके सामने शेयर किया है।

Read more

निष्कर्ष

  • दोस्तों हम आपको हर पल की जानकारी टेलीग्राम के माध्यम से भी दे रहे है अगर आपको जानकारी अच्छी लगती है। तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है। यहाँ आपको रोजाना नयी जानकारी प्रदान की जाती है।
  • अगर आपका कोई सवाल है इस टॉपिक से सम्बंधित तो हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। हम इसका जवाब तुरंत देने के कोशिश करेंगे।
  • वैसे तो हम पोस्ट के माध्यम से आपको सभी सवालो के जवाब देने की कोशिस करते है लेकिन इसके आलावा पोस्ट से सम्बंधित आपका कोई सवाल रह जाता है तो आप इसके बारे में हमें कमेंट कर सकते है
  • इस पोस्ट को दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे ताकि उनको भी नयी जानकारी पता चल सके और वो लोग भी अपडेट रहे।
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments