Thursday, February 2, 2023
HomeNewsRPF NEWS: आरपीएफ भर्ती के लिए फर्जी विज्ञापन निकालकर कर रहे...

RPF NEWS: आरपीएफ भर्ती के लिए फर्जी विज्ञापन निकालकर कर रहे थे लाखो की कमाई। पुलिस ने दबोचा

RPF NEWS – रेलवे पुलिस की भर्ती के लिए फर्जी विज्ञापन निकलने के आरोप में पुलिस ने दो लोगो को दबोच लिया है है। ये लोग रेलवे पुलिस फाॅर्स की भर्ती के लिए फर्जी विज्ञापन जारी करके लाखो रूपये कमा रहे थे। रेलवे पुलिस फाॅर्स ने दो लोगो को जबलपुर के दो युवको को गिरप्तार कर लिया गया है ये दोनों लोग आरपीएफ की फर्जी भर्ती विज्ञापन की वेबसाइट चला रहे थे ये दोनों युवक बिहार के गया के रहने वाले है। ये लोग ब्लॉग्गिंग के माध्यम से रेलवे भर्ती बोर्ड की फर्जी भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर रहे थे। इसके लिए रेलवे पुलिस फाॅर्स की तरफ से सख्त एक्शन लिया गया है और इन लोगो को जेल भेज दिया गया है

गिरफ्तार किये गए युवक

छापेमारी के दौरान गिरफ्तार किये गए युवको से लैपटॉप और मोबाइल बरामद किये गए है। इसके साथ ही इन लोगो से जब पूछताछ की गई तब इनका नाम कुंदन कुमार और सोनू कुमार बताया जा रहा है। ये लोग वेबसाइट पर फर्जी विज्ञापन जारी करके पैसे कमाते थे। और इस विज्ञापन को टेलीग्राम , व्हाट्सअप और अन्य प्लेटफार्म पर जारी करते थे।

कैसे करते थे कमाई

इन गिरफ्तार किये गए युवको ने बताया की वो लोग वेबसाइट पर फर्जी भर्ती की सुचना देकर ट्रैफिक लेते थे और अमेरिका से कमाई करते थे। और ये लोग 2019 से काम कर रहे है। इन दोनों युवको को आईटी अधिनियम का नियम तोड़ने के आरोप में जेल भेज दिया गया है। इन लोगो के खिलाफ थाना वजीरगंज में मामला दर्ज किया गया है।

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments