Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodS. S. Rajamouli: ने कहा कि उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) बोलीवुड से...

S. S. Rajamouli: ने कहा कि उनकी फिल्म आरआरआर (RRR) बोलीवुड से जुड़ी हुई नहीं है।

S. S. Rajamouli: S. S. Rajamouli बेशक एक बेहतरीन डायरेक्टर हैं और आप सभी जानते ही हैं कि उनकी डायरेक्शन में बनी हर एक फिल्म ब्लोगबस्टर साबीत हुए हैं। इसी बिच उनकी फिल्म आरआरआर के गाने नाटु नाटु को अमेरिका मे गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड मिला है।

S. S. Rajamouli
S. S. Rajamouli

इस बिच बोलीवुड वाले इसको लेकर कुछ अलग ही बातें बना रहे हैं, और इसी को देखते हुए S. S. Rajamouli ने बॉलीवुड के मुंह पर तमाचा मारा है, जब से S. S. Rajamouli की फिल्म आरआरआर के गाने “नाटु नाकु” को गोल्डन अवॉर्ड मिला है, जब से लोग यह कह रहे हैं कि यह अवार्ड इंडियन सिनेमा को मिला है तो ऐसे में राजामौली ने कहा कि, आरआरआर कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं है।

यह प्योर साउथ इंडियन मूवी है। उन्होंने कहा कि जब बॉलीवुड को कोई अवार्ड मिलता है तो वह यह नहीं कहते कि यह अवार्ड इंडियन सिनेमा ने जीता है बल्कि वह यह कहते हैं कि यह अवार्ड बोलीवुड ने जीता है।

हाल ही में एस एस राजामौली ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें बोलीवुड से कोई लगाव नहीं है। और उनकी फिल्म आरआरआर कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं बल्कि साउथ इंडियन मूवी है उन्होंने कहा कि में उन डायरेक्टरों में से नहीं हुआ जो फिल्म के किसी भी गाने को ओडीयंस पर थोप दे।

उन्होंने कहा कि हम अपनी फिल्म में गाने इसलिए दिखाते हैं क्योंकि वह फिल्म से जुड़े हुए होते हैं। जबकि बोलीवुड के कई सोंग एसे होते हैं जो फिल्म से किसी प्रकार का कोई सम्बन्ध नहीं बताते है।

Read More: 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments