Monday, February 6, 2023
HomeNewsSchool College Holiday 2023: अगले 28 दिनों तक सभी कॉलेज और स्कूल...

School College Holiday 2023: अगले 28 दिनों तक सभी कॉलेज और स्कूल बैंक करने का आदेश जारी

बढ़ती ठण्ड और अभी के टाइम में चल रहे कोरोना के नए वेरिएंट की वजह से सरकार की तरफ से स्कूल और कॉलेज को आदेश जारी किये गए है की अगले 28 दिनों तक सभी एजुकेशनल संस्थाए बंद रहेंगे। अगर कोई संसथान इसका पालन नहीं करता है तो उस संसथान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। शीत लहर के चलते सभी बैंक स्कूल , मार्किट में सभी कार्य लगभग ठप हो चुके है। ठण्ड इतनी बढ़ चुकी है की लोग घरो में कैद हो गए है।

सभी सरकारी स्कूल और संस्थाओ में तो पहले ही आदेश जारी हो चुके है। इसके आलावा प्राइवेट संस्थाओ में भी आदेश जारी कर दिए गए है। 28 जनवरी तक सभी सरकारी संसथान चाहे वो स्कूल हो या कॉलेज हो या फिर अन्य कोई संसथान सभी को पूर्ण रूप से बंद कर दिया गया है। मौसम विभाग के द्वारा जारी अलर्ट के बाद ये फैसला लिया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य सरकारी अफसर की मीटिंग के बाद ये फैसला लिया गया है।

आप सभी लोगो से निवेदन है की शीत लहर के चलते आप भी घरो में रहे और सुरक्षित रहे। और इस बढ़ती ठण्ड में अगर कोई बच्चा बीमार हो जाता है तो दिक्क्त हो जाती है। इसलिए बच्चो को भी सुरक्षित रखे। जब तक की शीत लहर खत्म न हो जाये तब तक सावधानी रखे और घर से बाहर काम होने पर ही निकले

निष्कर्ष

  • दोस्तों हम आपको हर पल की जानकारी टेलीग्राम के माध्यम से भी दे रहे है अगर आपको जानकारी अच्छी लगती है। तो हमारे टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन कर सकते है। यहाँ आपको रोजाना नयी जानकारी प्रदान की जाती है।
  • अगर आपका कोई सवाल है इस टॉपिक से सम्बंधित तो हमें कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है। हम इसका जवाब तुरंत देने के कोशिश करेंगे।
  • वैसे तो हम पोस्ट के माध्यम से आपको सभी सवालो के जवाब देने की कोशिस करते है लेकिन इसके आलावा पोस्ट से सम्बंधित आपका कोई सवाल रह जाता है तो आप इसके बारे में हमें कमेंट कर सकते है
  • इस पोस्ट को दोस्तों के साथ शेयर जरूर करे ताकि उनको भी नयी जानकारी पता चल सके और वो लोग भी अपडेट रहे।

 

Read More

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments