Tuesday, January 31, 2023
HomeBollywoodशाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) तोड़ेगी साउथ की इन फिल्मों के...

शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathan) तोड़ेगी साउथ की इन फिल्मों के रिकॉर्ड।

शाहरुख खान की फिल्म आये दिनों काफी सुर्खियों में है, फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी है और कई लोग पठान (Pathan) फिल्म का विवाद भी कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में दिखाई देने वाली है, और यह फिल्म सिनेमाघरों में बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ने वाली है।

Shahrukh Khan's film Pathan will break the records of these South films.
Shahrukh Khan’s film Pathan will break the records of these South films.

पठान (Pathan) फिल्म के टिकटो की एडवांस बुकिंग पहले से ही शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक पठान (Pathan) फिल्म शाहरुख खान के करियर की एक बंपर ओपनिंग होने वाली है। पठान (Pathan) फिल्म के रिलीज पर पंडितों के विवाद होने के बावजूद भी, यह फिल्म सिनेमाघरों में पहले ही दिन 40 से 45 करोड़ रुपए के साथ ओपनिंग करने वाली है।

तो क्या पठान (Pathan) फिल्म Bollywood के लिए एक बूस्टर का काम कर सकती है?, क्या पठान (Pathan) फिल्म साउथ की फिल्में को पीछे छोड़ सकती है?, चलिए जानते हैं।

जनवरी में साउथ की 3 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर रही है, बड़ा कलेक्शन

पठान (Pathan) फिल्म से पहले रिलीज हुई साउथ की यह तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई कर रही है।

Read More: श्वेता तिवारी के साथ हुई गंदी हरकत

हाल ही में रिलीज हुई विजय थलापति और रश्मिका मंदनना की फिल्म ‘वरिसु (Varisu)’, चिरंजीवी और श्रुति हासन की फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या (voltair veeraya)’ और ऐसे ही साउथ की फिल्म ‘थुनिवु (thunivu)’, यह तीनों फिल्में box office पर काफी कमाई कर रही है।

विजय थलापति और रश्मिका मंदनना की फिल्म ‘वरिसु (Varisu)’ और ‘थुनिवु (thunivu)’, यह तीनों फिल्म वर्ल्ड वाइड 200 करोड़ रुपए का कलेक्शन पार कर चुकी है। और चिरंजीवी की फिल्म ‘वाल्टेयर वीरय्या’ भी वर्ल्ड वाइड 150 करोड़ रुपए का कलेक्शन का आंकड़ा पार करने वाली है।

क्या फिल्म ‘पठान (Pathan)’ तोड़ेगी इन फिल्मों के रिकॉर्ड

2022 साल बॉलीवुड की फिल्मों के लिए बहुत बुरा साल रहा है, बॉलीवुड की कई फिल्में फ्लॉप हुई है और वही दूसरी और साउथ की हर एक फिल्म हिट हुई है, ‘आरआरआर’, ‘कांतारा’, केजीएफ चेप्टर-2, जैसी फिल्मों ने भारत ही नहीं, बल्कि वर्ल्ड वाइड काफी कलेक्शन किया और खूब सुर्खियों में रही।

फिल्म पठान (Pathan) सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी है, इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल निभाएंगे और इनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी दिखाई देने वाले हैं, बॉलीवुड में सबकी नजर इस फिल्म पर टिकी हुई है। फिल्म पठान (Pathan) 250 करोड़ के बजट में बनी है। इसी फिल्म से शाहरुख खान कम्बेक करेंगे, अब देखना यह है कि क्या यह फिल्म Bollywood की डूबती नैया पार लगा सकती है। तो इंतजार कीजिए 25 जनवरी का।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments