Tuesday, January 31, 2023
HomeBollywoodShweta Tiwari Fitness: श्वेता तिवारी की जवानी का राज, क्यों 41 में...

Shweta Tiwari Fitness: श्वेता तिवारी की जवानी का राज, क्यों 41 में लगती है 25 की

Shweta Tiwari Fitness: श्वेता तिवारी को कौन नहीं जानता। श्वेता तिवारी अपने हॉट लुक की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में रहती है। श्वेता तिवारी 41 साल की होने के बावजूद केवल 25 साल की दिखाई देती है। ऐसे में श्वेता तिवारी की फैन हमेशा से ये जानने को बेताब रहते है की आखिर उनकी इस जवानी का राज (Shweta Tiwari Fitness) क्या है।

Shweta Tiwari Fitness
श्वेता तिवारी की जवानी का राज, क्यों 41 में लगती है 25 की

श्वेता तिवारी जब भी कहीं बाहर अपनी बेटी के साथ निकलती है तो लोग उन्हें देखकर बिलकुल भी ये नहीं कह सकते की ये दोनों माँ और बेटी हैं। बल्कि दोनों को देखकर ऐसा लगता है की ये बहने हैं। आपको बता दे की श्वेता तिवारी की दो बार शादी हो चुकी है और दोनों ही शादियां असफल रही। दोनों बार श्वेता तिवारी का तलाक हो गया।

इसे भी पढ़ें: केएल राहुल ने शेयर की शादी की तस्वीरें

फ़िलहाल श्वेता तिवारी अपनी बेटी के साथ अलग रहती है। लेकिन श्वेता तिवारी की फिटनेस (Shweta Tiwari Fitness) की बात करे तो ये उनकी कड़ी मेहनत का नतीजा है। रोजाना व्यायाम करके श्वेता तिवारी ने अपना 10 किलोग्राम तक वजन काम किया है। श्वेता तिवारी की दिनचर्या और उनके फिटनेस के बारे में आपको आगे बता रहे है।

फिटनेस के लिये रोजाना ये एक्सरसाइज करती है श्वेता तिवारी – Shweta Tiwari Fitness

श्वेता तिवारी ने 41 की उम्र में अपने आप को 25 की दिखने के लिए बहुत मेहनत की है। श्वेता तिवारी रोजाना 1 घंटे योगा करती है और रोजाना एक घंटे तक दौड़ती है। ये उनकी दिनचर्या में शामिल है। इसके अलावा श्वेता तिवारी बॉडी को चुरुस्त दुरुस्त रखने के लिये कार्डियो एक्सरसाइज (cardio exercises) भी करती है। श्वेता तिवारी कहीं पर भी हो लेकिन अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए रोजाना एक्सरसाइज करना नहीं भूलती।

फिटनेस के लिये खाने में क्या खाती है श्वेता तिवारी

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया की श्वेता तिवारी अपनी सेहत और बॉडी फिटनेस (Shweta Tiwari Fitness) को लेकर काफी गंभीर रहती है। रोजाना श्वेता तिवारी को खाने में क्या लेना है इसकी सलाह वो अपने डाइटीशियन (Dietician) से लेती है। श्वेता तिवारी जो भी कहती है उस खाने में प्रोटीन, कार्ब्स और फैट की मात्रा बराबर बराबर होती है।

इसे भी पढ़ें: MOUNI ROY ने मचाया कोहराम – तस्वीरें देख फैन हुये बेहोश

अभिनेत्री का कहना है की वो कभी भी किसी भी चीज को खाना बंद नहीं करती है। लेकिन कब खाना है इसकी सलाह अपने डाइटीशियन (Dietician) से जरूर लेती है। स्वेता के अनुसार ज्यादातर उनके खाने में सब्जियां, दालें, फल और ब्राउन राइस का कॉम्बिनेशन शामिल होता है। इससे ना तो ज्यादा वजन बढ़ता और सेहत भी परफेक्ट रहती है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म सेल्फी (Selfiee) के लिए अक्षय कुमार ने कितने रुपए चार्ज किए, जानिए अक्षय की जुबानी

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी घरेलू नुस्खों और सामान्य जानकारियों के ऊपर आधारित है इसलिये इसको फॉलो करने से पहले एक बार चिकित्सीय सलाह जरूर लें. ABNPost.com इसकी किसी भी तरह से पुष्टि नहीं करता है.)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments