Tuesday, January 31, 2023
HomeBollywoodश्वेता तिवारी के साथ हुई गंदी हरकत

श्वेता तिवारी के साथ हुई गंदी हरकत

टीवी एक्टर्स श्वेता तिवारी कि उम्र 40 साल होने के बाउजुद भी वह काफी अट्रैक्टिव लगती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां है। श्वेता तिवारी कि एक बेटी और एक बेटा है। श्वेता तिवारी कि बेटी का नाम पलक तिवारी हैं। जिन्हें आपने Harrdy Sandhu के गाने ” चल दी कुड़ी (Chaldi Kudi) ” मे भी देखा होगा। श्वेता तिवारी के लुक के आगे उनकी बेटी भी फीकी पड़ती है। श्वेता तिवारी अभी भी काफी जवान और चुस्त-दुरुस्त है।

Shweta Tiwari's video went viral
A video of Shweta Tiwari is going viral in which she reached an event, where she was seen dancing with a man wearing a blue dress.

श्वेता तिवारी एक टीवी एक्ट्रेस है, उन्होंने कई बड़े-बड़े TV show किए हैं और यहां तक कि वह बिग बॉस (Bigg Boss) के सीरियल में भी आ चुकी है और विजेता रह चुकी है। श्वेता तिवारी की एक्ट्रेस वाली लाइफ ज्यादा सुर्खियों में नहीं रहती, लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ काफी सुर्खियों में रहती है, उनके आए दिन नए ड्रेसेस और नए सोशल मीडिया वीडियोस के कारण है फैंस का दिल जीतती है।

श्वेता तिवारी पर्सनल लाइफ

श्वेता तिवारी की पर्सनल लाइफ काफी अच्छी है कंपेयर टू उनकी प्रोफेशनल लाइफ से, हालांकि श्वेता तिवारी की दो शादियां हुई है, लेकिन उनकी दोनों शादियां सही नहीं रही, उनकी दोनों शादियों में उनके पति ने उन्हें की डिवोर्स दे दिया। श्वेता ने बताया कि उनका पति उनकी बेटी पलक तिवारई के साथ गलत तरीके की हरकतें करता था। वह उनकी बेटी पलक तिवारी को गंदी फ़िल्मे दिखाने की कोशिश करता, इसलिए श्वेता ने उसे छोड़ दिया।

श्वेता तिवारी के सोशल मीडिया अकाउंट

श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है, वह अपनी नई ड्रेसेस को पहनकर सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड करती है। वे अपनी सेक्सी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर आए दिन पोस्ट करती रहती है। श्वेता तिवारी के पोस्ट पर काफी लाइक और कमेंट आते हैं लोग उनके पोस्ट पर दिवाने हुए दिखाई पड़ते हैं।

श्वेता तिवारी का विडियो हुआ वायरल

श्वेता तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक इवेंट में पहुंची थी, वहां वह निली ड्रेस पहनकर एक शख्स के साथ डांस करते हुए नजर आए, वह शख्स श्वेता तिवारी के साथ डांस करने के बहाने खलत तरीके से टच कर रहा था। वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स ने उस शख्स पर काफी ट्रोल किया और उसकी काफी किरकिरी हुई है।

आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि श्वेता तिवारी जल्द ही बेब सिरिंज में दीखने वाली है। एक्ट्रेस को उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से काफी ट्रोल का सामना करना पड़ता है और ऐसे में इनका यह वीडियो वायरल होना काफी बुरी बात है। वीडियो में शख्स डांस करते हुए बार-बार गलत तरीके से टच करते दिखाई दे रहा है। शख्स कभी कमर पर तो कभी पिठ के पिछे टच करता दिखाई दे रहा है।

यहां देखिए पुरा विडियो

Read More : अभय देओल ने अनुराग कशयप को जहरीला इंसान बताया , जाहिर किया गुस्सा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments