Thursday, February 9, 2023
HomeBollywoodसुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कुत्ते ने भी छोड़ी...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके कुत्ते ने भी छोड़ी ये दुनिया

Sushant Singh Rajput – सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन अभिनेता थे। बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में अभी तक उनके फैंस सुशांत सिंह राजपूत के निधन का सदमा नहीं भूले थे की अभी एक और बुरी खबर उनके सामने है। सुशांत सिंह राजपूत का डॉगी जो की सुशांत सिंह राजपूत का काफी करीबी रहा है। आज उसने भी इस दुनिया को अलविदा का कह दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालो के लिए ये दुखद खबर है। इस बात की पुष्टि सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने twitter अकाउंट पर दी है। सुशांत सिंह राजपूत के बड़ी संख्या में फैंस है। और सुशांत सिंह राजपूत एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक नेकदिल इंसान भी थे। अब उनके डॉगी के निधन की खबर से उनके फैंस काफी निराश और इमोशनल है। ।

और अधिक पढ़े – Sonam Kapoor: अभिनेत्री सोनम कपूर ने स्टाफ से उठवाई चप्पल , सोशल मीडिया पर मचा बवाल

प्रियंका सिंह ने दी फज के निधन की खबर

Sushant Singh Rajput  के निधन के बाद उनके फैंस और उनके परिवारजनो में पहले ही निराशा का माहौल था लेकिन अभी एक और बुरी खबर ने उनके फैंस को निराश कर दिया है। सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने अपने ट्वविटर अकाउंट के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत के डॉगी फज के निधन की जानकारी दी है।

और अधिक पढ़े – Pathan Movie Collection: शाहरुख की पठान तो छा गई | रिलीज़ से पहले ही तोड़ दिये KGF- 2 के सारे रिकॉर्ड

इसमें उन्होंने ट्वीट्स के माधयम से लिखा है की तुमने अपने दोस्त के साथ स्वर्ग कोई पा लिया है। और हम भी जल्दी ही तुम्हारा साथ देंगे। सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के इस ट्वीट्स के बाद सुशांत सिंह राजपूत के फैंस और करीबी लोगो में निराशा का मौहाल हो गया है। प्रियंका सिंह के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद उनका डॉगी फज काफी निराश रहने लगा था। और उनकी याद में कई बार उनकी तश्वीर के पास भी जाकर बैठ जाता था।

Sushant Singh Rajput

आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा के फ्लैट में 14 जनवरी 2020 को मृत पाए गए थे। उनके परिवार के लोगो के अनुसार उनका मर्डर हुआ था। इसकी जाँच चल रही है। फ़िलहाल क्राइम ब्रांच इस मांमले की जाँच कर रही है। इसमें काफी लोगो से पूछताछ हो चुकी है। और अभी भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मांमले में लोगो से पूछताछ जारी है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस उनके इस मामले में सच्चाई जानने के लिए इंतजार कर रहे है। जल्द ही इस मामले सचाई सामने आएगी।

और अधिक पढ़े – Aadhaar Card: इस तरीके से आधार कार्ड में फ़ोन नंबर अपडेट करे , यहाँ पढ़े पूरी जानकारी

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती कई सालो से दोस्त रहे है। रिया उनकी गर्लफ्रेंड रही है। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद रिया चक्रवर्ती निशाने पर है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का गुस्सा रिया चक्रवर्ती पर अभी भी है। और सुशांत सिंह के मर्डर केस में रिया चक्रवर्ती से भी जाँच में पूछताछ की जा चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments