Monday, February 6, 2023
HomeBollywoodSushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के घर में फिर छाया मातम

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के घर में फिर छाया मातम

Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या को लोग अभी ठीक से भूल भी नहीं पाए हैं की आज फिर उनके घर से एक बुरी खबर निकलकर सामने आ रही है। सुशांत सिंह राजपूत का परिवार फिर से शोक में डूब गया है। उनके चाहने वाले ट्विटर पर सांत्वना दे रहे हैं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

बिलकुल सही पढ़ा आपने दोस्तों। आपको याद होगा की सुशांत सिंह राजपूत का एक बहुत ही चाहता डॉग हुआ करता था जिसका नाम फज था। आज सुशांत के जाने के बाद उनका प्यारा डॉगी भी इस दुनिया को अलविदा कह गया। इसकी जानकारी सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

इसे भी पढ़ें : Sonam Kapoor: अभिनेत्री सोनम कपूर ने स्टाफ से उठवाई चप्पल , सोशल मीडिया पर मचा बवाल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा की उनके पालतू डॉगी का निधन हो गया है। इसके साथ ही कुछ पुरानी तस्वीरों को भी शेयर किया। आपको बता दें की ये कुत्ता सुशांत के साथ ही मुंबई में रहता था। सुशांत की मौत के बाद इस कुत्ते को उनके पिता के साथ पटना भेज दिया था।

इसे भी पढ़ें : Pathaan Movie: पठान फिल्म ने रिलीज़ होने से पहले ही की ताबड़तोड़ कमाई , तोड़ा केजीएफ 2 का रिकॉर्ड

वहीं फैन ट्विटर के जरिये संतप्त परिवार को शांत्वना भेज रहे हैं। एक फैन ने लिखा है – सुनकर दिल टूट गया है लेकिन साथ में खुशी भी हो रही है की हमेशा के लिए अपने दोस्त के पास चला गया। एक दूसरे फैन ने लिखा – उसे लगता है की शुशांत की फॉरबेबी ही थी जो उनको उनके मुश्किल समय में समझती थी।

इसे भी पढ़ें : Bollywood News : ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी होते ही मची खलबली | अब इतने में छूटेगा पीछा

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments