Thursday, February 2, 2023
HomeNewsTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो के डायरेक्टर ने अपना...

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी शो के डायरेक्टर ने अपना पद छोड़ा – अब क्या शो बंद होगा?

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah भारत का एक पॉपुलर टीवी शो है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah धारावाहिक की शुरुआत साल 2008 में की गई थी। इस धारावाहिक ने भारत के हर घर में अपनी एक खास पहचान बनाई है। देश का हर बच्चा, बुढ्ढा और जवान सभी लोग इस टीवी शो Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah से भली भांति वाकिफ है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पिछले कुछ महीनो की बात करें तो कई एक्टर यहाँ से अलविदा ले चुके हैं। लेकिन अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने भी शो को अलविदा कह दिया है।

क्या कहा मालव राजदा ने Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah छोड़ने पर

मालव राजदा का कहना है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक पारिवारिक शो होने के कारण उनको लगता है की वो कम्फर्ट जॉन में आ गए है लेकिन इसकी वजह से उनकी क्रिएटिविटी ख़त्म हो रही है। इस कारण वो इस पोपुलर शो को छोड़ने का फैसला ले रहे है।

कब शुरू हुआ था तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शुरुआत साल 2008 के सितम्बर महीने में की गई थी। इस धारावाहिक के निर्माता नीला असित मोदी और असित कुमार मोदी है। इस धारावाहिक में जेठालाल चम्पकलाल गड़ा किरदार निभा रहे दिलीप जोशी सबसे फेमस किरदार है। इस शो की कहानी मुंबई की रिहाइशी कॉलोनी गोकुलधाम के इर्द गिर्द घूमती है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक की कहानी राजू ओदेद्रा और राजन उपाध्याय द्वारा लिखी गई है।

इसे भी पढ़ें: Delhi girl accident: लड़की की मौत से पूरा भारत सदमे में। 12 किलोमीटर तक घसीटा कार से

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पॉपुलरटी की अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है की भारत के सबसे टॉप पांच शो में से एक ये वाला शो रहता है। इस शो ने साल 2020 में अपने 3000 एपिसोड पुरे कर लिए थे। इस धारावाहिक की ज्यादातर शूटिंग मुंबई के गोरेगांव में ही हुई है। हालाँकि कुछ एपिसोड में इसकी शूटिंग दिल्ली और गुजरात में भी की है और कुछ भाग विदेशों में भी शूट किया गया है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments