Monday, February 6, 2023
HomeBollywoodपठान फिल्म देखने के इस व्यक्ति ने बुक किया पूरा थियेटर

पठान फिल्म देखने के इस व्यक्ति ने बुक किया पूरा थियेटर

पठान फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। इसके लिए लोगो में जबरदस्त क्रेज देखने के लिए मिल रहा है। सोशल मीडिया पर लोगो के बिच इस मूवी को लेकर चर्चाये चल रही है। इस फिल्म के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। और शाहरुख़ खान भी इस फिल्म को हिट करवाने के लिए कमी नहीं छोड़ रहे है।

Join Our whatsapp Group

Join whatsapp Group

आप सभी जानते है की शाहरुख़ खान एक लम्बे अर्शे के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्रीज में वापसी कर रहे है। और वो चाहते है की उनकी ये फिल्म हिट जाये। 20 जनवरी यानि की आज से इस फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। और इसके लिए लोगो में खाशा उत्साह देखने के लिए मिल रहा है।

Pathaan movie
Pathaan movie online booking

और इन फिल्म सितारों के फैंस की तो बात ही अलग है कुछ फैंस अपने चहेते सितारों को लिए कुछ भी कर सकते है। ऐसा ही एक वाकया सामने आया है। अभी जब पठान फिल्म के लिए ऑनलाइन बुकिंग शुरू हुयी है तो एक मुंबई के रहने वाले एक व्यक्ति ने पूरा थियेटर ही बुक कर लिया है। इस व्यक्ति ने मुंबई का मुंबई का गैटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के शो के लिए पूरा बुक कर लिया है

Join Telegram Group

telegram-channel

आप सभी जानते है की कोई भी फिल्म हो उसका पहला शो 12 बजे से शुरू होता है। लेकिन इस बार पठान फिल्म के लिए शो को 9 बजे शुरू किया गया है। लेकिन अभी ये कोई फाइनल नहीं है की 9 बजे ही शो होगा इसमें फेरबदल भी हो सकता है लेकिन इस व्यक्ति ने तो पूरा थियेटर बुक कर लिया है चाहे शो 9 बजे शुरू हो या फिर 12 बजे इससे क्या फर्क पड़ने वाला है।

मुंबई के इस G7 मल्टीप्लेक्स और मराठा मंदिर सिनेमा के डायरेक्टर मनोज देसाई के मुताबिक शाहरुख़ खान के इस फैंस ने सच में पूरा थियेटर बुक किया है। पठान फिल्म की पहली स्क्रीनिंग 12 से शुरू होने वाली है। जिस तरीके से इस फिल्म के लिए लोगो में उत्साह दिख रहा है उस हिसाब से पठान फिल्म सुपर हिट्स होने वाली है।

Join Our Telegram GroupPathan Move Click Here
More NewsPathan Move Click Here
HomepagePathan Move Click Here

👇Read More👇

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments