Tuesday, January 31, 2023
HomeBollywoodTop 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023

Top 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023

Top 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023: पुष्पा दी रूल ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहराया था और फैंस के दिलों में जगह बनाई थी। पुष्पा का चैप्टर-1, 2022 में रिलीज हुआ था, इस फिल्म के गाने से लेकर इस फिल्म का हर एक एक्शन हिट रहे और अब फैंस को Pushpa 2 का इंतजार है।

Top 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023
Top 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023

2022 साल बॉलीवुड के लिए बहुत बुरा साल रहा और अब यह लग रहा है कि, शायद 2023 भी बॉलीवुड के लिए खास अच्छा नहीं होने वाला है। क्योंकि south indian movies एक के ऊपर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहा है।

ऐसे में 2023 में भी 5 साउथ की बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जो शायद बॉलीवुड को पिछे छोड़ देगी। तो चलिए जानते हैं इन 5 सबसे बड़ी साउथ इंडियन मूवीस के बारे में। Top 5 Big Upcoming South Indian Movies 2023

#1. Bagheera

बघीरा फिल्म पैनइंडिया एक्शन मूवी होने वाली है। इस फिल्म को लिखने वाले और कोई नहीं बल्कि केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील हैं और आप सभी को पता ही है कि केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 ने भारत में क्या तबाही मचाई थी।
Bagheera फिल्म में Sri Murali एक कॉप के रूप में दिखाई देंगे।

इस फिल्म को Dr Suri डायरेक्ट कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग लगभग 50% कंप्लीट हो चुकी है और यह फिल्म हमें 2023 को सिनेमाघरों में देखने को मिल सकती है।

#2. Kabzaa

Kabzaa फिल्म पैनइंडिया गैंगस्टर मूवी होने वाली है। इस फिल्म के टीजर को देखने के बाद, इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड हैं। बताया जा रहा है कि यह फिल्म हमें 2023 की शुरुआत में देखने को मिल सकती है।

फिलहाल अभी Kabzaa फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई अपडेट नहीं है, पर यह फिल्म फरवरी के अंत तक हमें देखने को मिल सकती है। कब्जा फिल्म केजीएफ की तरह ही है इसके टीजर को देखकर लगता है कि यह फिल्म केजीएफ से कहीं ना कहीं जुड़ी हुई है।

इस फिल्म में हमें किच्चा सुदीप, Upendra और Shriya Saran देखने को मिलेंगे। यह फिल्म 70 से ₹80 Cr के बजट मे बन रही है कब्जा फिल्म छह अलग-अलग भाषाओं में रिलीज होने वाली है।

#3. Salaar

लगभग 200 करोड़ रुपए में बनी, सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 2023 को सितंबर महीने के अंत में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को डायरेक्ट किया है प्रशांत नील ने, जो कि केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ चैप्टर 2 के डायरेक्टर रह चुके हैं बताया जा रहा है कि, यह फिल्म केजीएफ से कनेक्ट है।

इस फिल्म में हमें लीड रोल में प्रभास दिखाई देंगे और इन्हीं के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू भी हमें इस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

#4. Pushpa 2

पुष्पा दी रूल ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना परचम लहराया था और फैंस के दिलों में जगह बनाई थी। पुष्पा का चैप्टर-1, 2022 में रिलीज हुआ था, इस फिल्म के गाने से लेकर इस फिल्म का हर एक एक्शन हिट रहे और अब फैंस को Pushpa 2 का इंतजार है।

पुष्पा चैप्टर 2, 2023 में जुलाई से सितंबर के बीच में रिलीज हो सकती है। पुष्पा चैप्टर 2 फिल्म 230 करोड़ के बजट में बनी है।

फिल्म के लीड हीरो को तो आप सब लोग जानते ही हैं। अल्लू अर्जुन इस फिल्म में लीड रोल निभाने वाले हैं अब फैंस को उनके नए एक्शन का इंतजार है।

#5. Dasara

यह फिल्म 30 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में नानी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं इनके साथ कृति सुरेश भी दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में Nani नये लुक के साथ नजर आएंगे, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

Read More: 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments