Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodTOP Breaking News: Ali Quli Mirza ने Nora Fatehi को थप्पड़ मारा...

TOP Breaking News: Ali Quli Mirza ने Nora Fatehi को थप्पड़ मारा | लेकिन क्यों

TOP Breaking News: नोरा फतेही को सक्सेस मिलने के बाद घमंड आ गया है। शायद इसीलिए नोरा फतेही उन लोगों को भूल चुकी है जिन्होंने स्ट्रगल के टाइम पर नोरा को सपोर्ट दिया। इंडस्ट्री में नोरा को काम दिलवाया नोरा फतेही के बारे में यह बात कही है अली कुली मिर्जा ने।

जब नोरा फ़तेहि को थप्पड़ मारा अली कुली मिर्जा ने

आपको बता दें कि अली कुली मिर्जा ही वो शख्स है जिसके बारे में नोरा फतेही ने कपिल शर्मा के शो में जाकर एक इन्सिडेंट बताया था। नोरा फतेही ने बात करते हुए बताया था जब उनकी पहली फ़िल्म की शूटिंग चल रही थी बांग्लादेश के जंगलों में तब एक को स्टार के साथ उनका बुरा झगड़ा हो गया। को स्टार ने बदतमीजी की, नोरा ने को स्टार को थप्पड़ मार दियान। रिटर्न में उस को स्टार ने नोरा को थप्पड़ मार दिया। फिर नोरा ने एक और थप्पड़ मारा, फिर को स्टार ने नोरा का बाल खींच दिया और उसके बाद बहुत गंदा सीन हो गया।

TOP Breaking News
TOP Breaking News

नोरा को कोई नहीं जनता था – अली कुली मिर्जा

नोरा फतेही ने ये बात तो हस्ते हस्ते बताई थी और उसको स्टार का नाम नहीं बताया था लेकिन वो को स्टार अली कुली मिर्जा ही है। और अब अली कुली मिर्जा ने नोरा फतेही को मुंहतोड़ जवाब दिया है और कहा कि नोरा फतेही को मैं तब से जानता हूँ और उसे तब सपोर्ट किया था जब उसे इंडस्ट्री में कोई नहीं जानता था।

इसे भी पढ़ें: Bollywood BIGGEST Fight: शादीशुदा लोगो के घर तुड़वाने वाली औरतों से मैं नफरत करती हूँ | क्यों कहा प्रीटी जिंटा ने

अली कुली मिर्जा कहा – मैं कनाडा के टाइम से नोरा फतेही को जानता हूँ वो इंडस्ट्री में काम ढूँढ रही थी, तब मैंने उसे फ़िल्म दिलाई। मैंने उसे दो गाने दिलायें मुलाकात टू कनाडा से यू नो इनको जानता था और यहाँ पर आये इनको सपोर्ट किया और जब इनके पास में ये ऑटो से घूमती थी तो सब मैं नहीं बोलना चाहता लेकिन उसने बोला है तो अब मीडियम बोलूँगा इनको सपोर्ट करना है इनको खाने पीने के पैसे तक मेरे दिए और मैंने इनको सपोर्ट किया हर तरीके से टेलीविज़न पर शो पर जाकर इस तरह की बात करती है ना तो नोरा को खुद को बात करने का तरीका है क्योंकि जो बात नौ साल पहले खत्म हो गई उस बात को उसने फिर से अब रखा है।

मीडिया के सामने क्या बोलना चाहिये ये पता नहीं उसे

ना ही नोरा फतेही की टीम को इस बात का अंदाजा है कि स्टार अगर स्टेज पर जा रहा है तो उसे क्या बात करनी चाहिए, क्या नहीं? इंसान को आपको रिस्पेक्ट करनी चाहिए जिसने आपको सपोर्ट किया है। अगर आप सोचते हो की मैंने थप्पड़ मारा। आप चैनल पे जाके बोल रहे हो तो इससे आपको पता लगता है की आपकीटीम बहुत बेवकूफ है। उनको ये नहीं पता है कि अपने स्टार से कहलवाना क्या है। अली कुली मिर्जा ने कहा है कि सक्सेस मिलते ही शायद नौरा भूल गई है कि स्ट्रगलिंग डेज में मैंने ही उसे सपोर्ट किया था। उसे जानता कौन था?

नोरा ने अली कुली मिर्जा को कुत्ता कहा

आपको बता दें कि कपिल शर्मा शो में नोरा ने अली कुली मिर्जा के लिए कुत्ता शब्द भी कहा था तो इसका जवाब देते हुए अली कुली मिर्जा ने कहा कि कुत्ता, बिल्ली जो कुछ भी बोलना है बोलो लेकिन यह मत भूलना कि जब कुत्ता काटता है तो उसे चौदह इन्जेक्शन भी लगते हैं। अली कुली मिर्जा का कहना है कि नोरा फतेही से शायद सक्सेस संभल नहीं रही इसीलिए नौ दस साल पहले की बात है फिर से कुरेद रही है।

इसे भी पढ़ें: Bollywood Breaking News: अपनी बीवी की गँवारू हरकत की वजह से Shahid Kapoor ने खोया आपा

लेकिन हम भी चुप नहीं बैठेंगे आप शो में जा कर बोलेंगे, हमारे पास भी मीडिया है। हम भी मीडिया के सामने आकर जवाब देंगे। हम अगर मेहमान को प्यार करना जानते हैं तो उसका इलाज करना भी जानते हैं और इस तरीके से अली कुली मिर्जा ने बहुत कुछ खरी खरी सुनाई है नोरा फतेही को?

इसे भी पढ़ें: Big Breaking News: Jackie Chan की बेटी सड़क पे खाना मांग के खाती मिली, क्यों करता है इतनी नफरत Jackie Chan अपनी बेटी से?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments