Thursday, February 9, 2023
HomeCareerUdaipur job fair : दसवीं पास युवाओ के लिए 15 हजार नौकरियों...

Udaipur job fair : दसवीं पास युवाओ के लिए 15 हजार नौकरियों के अवसर

Udaipur job fair  -: राजस्थान सरकार की तरफ से प्रदेश बेरोजगारी को खत्म करने के लिए मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है। इस मेगा फेयर में बहुत सारी मल्टिनॅटिनेशनल कंपनी युवाओ को नौकरी देने के लिए आ रही है। इस मेगा फेयर के लिए अब तक करीब सत्तर हजार युवा पंजीकरण करवा चुके है। आप भी अगर नौकरी पाना चाहते है तो इसके लिए आवेदन कर सकते है।

मेगा जॉब फेयर उदयपुर (Udaipur Mega job fair )

इससे पहले जयपुर और बीकानेर में सफल मेगा फेयर के समापन के बाद बुधवार से उदयपुर में इसका आयोजन किया जा रहा है। जो युवा नौकरी पाना चाहते है वो इसके लिए पंजीकरण करवा सकते है। ये रोजगार मेला दो दिनों के लिए ही चलेगा। इस रोजगार मेले में कई बड़ी कम्पनिया आएँगी जो युवाओ को इंटरव्यू के आधार पर सेलेक्ट करेंगी और जॉब लेटर देंगी। इस जॉब फेयर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी आने वाले है।

Read more – SSC GD Constable Exam: एडमिट कार्ड जारी – यहां देखें अपना कार्ड

कौन कौन सी कंपनी आने वाली है

मेगा जॉब फेयर में देश की जानी मानी बड़ी कंपनी आने वाली है इनमे हीरो मोटर , कॉसमॉस, अनुपमा फाइनेंस, फिनसर्व,जेके सीमेंट,पेटीएम , अडानी ग्रुप आर्कगेट ,आइनॉक्स जैसे बड़ी कंपनी युवाओ को रोजगार देने के लिए आ रही है। इसमें जो लोग इंटरव्यू में पास होते है उनको रोजगार दिया जायेगा। कुल मिलकर इस जॉब फेयर में 70 कम्पनिया आने वाली है।

Read more – Start up policy : अब युवाओ को मिलेंगे दस लाख, जानिए क्या है पूरा प्रोसेस

योग्यता

उदयपुर मेगा जॉब फेयर मेले में दसवीं पास से लेकर एमबीए , बीटेक, कोई भी अन्य ग्रेजुएशन किया हुआ उम्मीदवार भाग ले सकता है। इसके साथ जो लोग उच्च सत्तर की पढाई किये है। वो भी इस जॉब फेयर में भाग ले सकते है।

Read more – Aadhaar Card : बिना किसी डॉक्यूमेंट के बदलेगा आधार कार्ड का अड्रेस

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments