CareerNews

ग्रेजुएशन पास के लिए बैंक में निकली है बम्पर भर्ती, यहाँ से करे अप्लाई

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की तरफ से ग्रेजुएशन पास युवाओ के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। इसमें स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके है।

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की तरफ से स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि आज है यानि की 12 फरवरी है। इसके लिए जो भी युवा आवेदन करना चाहते है वो शाम को पांच बजे तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन करना होगा।

नयी अपडेट के लिए हमें टेलीग्राम और व्हाट्सअप ग्रुप पर फॉलो करे
Join Whatsapp Group Join Telegram Group

पदों की संख्या

यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की तरफ से कुल 42 पदों के लिए ऑनलाइन फॉर्म मांगे गए है। इसमें स्पेशलिस्ट ऑफिसर और अन्य पद शामिल है। जो भी उम्मीदवार यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की भर्ती के लिए आवेदन करना चाहते है वो इसके लिए आधिकारिक वेबसाइट www.unionbankofindia.co.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते है

महत्वपूर्ण तिथि

स्पेशलिस्ट ऑफिसर की भर्ती के लिए जारी ऑनलाइन आवेदन 23 जनवरी से शुरू हुए थे जो की आज इनकी अंतिम तिथि है। इसलिए इन फॉर्म के लिए जो भी कैंडिडेट अप्लाई करना चाहते है वो शाम पांच बजे तक इसके लिए आवेदन कर सकते है।

आवेदन शुल्क

जनरल केटेगरी और ओबीसी केटेगरी के लिए यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन शुल्क 850 रुपये है जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों के लिए 150 रुपये हैं और अधिक जानकारी के लिए आपको आधिकारिक नोटफिकेशन पढ़ना जरुरी है।

आवेदन फॉर्म कैसे भरना

  • ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने के लिए आपको यूनियन बैंक ऑफ़ इंडिया की वेबसाइट पर जाना है इसके लिए हमने ऑनलाइन
  • फॉर्म के लिए डायरेक्ट लिंक निचे दिया है आप वहा से भी डायरेक्ट इसके लिए आवेदन कर सकते है।
  • आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आपको रिक्रूटमेंट के सेक्शन में स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती का नोटिफिकेशन लिंक मिलेगा इस पर आपको जाना है
  • लिंक ओपन करने पर आपके सामने एक पेज ओपन होगा इसमें आपको अपनी सभी जानकारी देनी है और रजिस्ट्रेशन कम्पलीट करना है।
  • इसके बाद आपको अपने डॉक्मेंट अपलोड करने होंगे
  • डॉक्मेंट अपलोड करने के बाद आपको आवेदन शुल्क देना होगा। जो की आप नेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड , क्रेडिट कार्ड के माधयम से कर सकते है।
  • आवेदन शुल्क जमा करने के बाद आप फॉर्म को सबमिट कर देना है और इसका प्रिंट निकाल लेना है।
  • आवेदन फॉर्म को भरते टाइम ये ध्यान रखे की आप कोई त्रुटि न करे नहीं तो आपका आवेदन फॉर्म को रिजेक्ट कर दिया जायेगा।
Official websiteNotificationOnline Ink

अन्य खबरे पढ़े

Show More

Manoj Kumar

हरियाणा का रहने वाला हूँ और शुरू से ही लिखने का बड़ा शौख रहा है। नई नई चीजों के बारे में जानकारी लेना और इंटरनेट का कीड़ा बनना काफी पसंद है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button