Tuesday, January 31, 2023
HomeNewsWeather Update: दिल्ली एनसीआर में बारिश का रेड अलर्ट | पारा शून्य से...

Weather Update: दिल्ली एनसीआर में बारिश का रेड अलर्ट | पारा शून्य से नीचे जायेगा

Weather Update: उत्तर भारत के अधिकतर राज्य कड़ाके की ठंड के बीच घने कोहरे की मार भी झेल रहे हैं। उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा से लेकर बिहार तक कई इलाकों में घने कोहरे से बहुत घना कोहरा छाया हुआ है। हालांकि राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की बात करें तो बीते दिन की तुलना में आज यानी मंगलवार को घने कोहरे से मामूली राहत है। .

हवाई और रेल यातायात बाधित

Weather Update
Weather Breaking Update

जबकि ठंडी हवाओं का असर बरकरार है। सर्दी और ठिठुरन के बीच आईएमजी ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पंजाब, हरियाणा समेत कई राज्यों में अगले दो दिन में हल्की बारिश और बूंदाबांदी की संभावना व्यक्त की है। आज के मौसम की बात करें तो सुबह करीब साढ़े पांच बजे पंजाब, बिहार, हरियाणा, दिल्ली और उत्तर प्रदेश में घने से बहुत घने कोहरे की चादर देखने को मिली। कोहरे के कारण आज भी उत्तर रेलवे की कई ट्रेन अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है और फ्लाइट्स भी प्रभावित है।

इसे भी पढ़ें: Today Weather: दिल्ली और आसपास भयंकर बारिश | पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी से बढ़ी ठंड

अगले दो दिन में बारिश की सम्भावना – Weather Update

मौसम विभाग के अनुसार देश की राजधानी दिल्ली और उत्तर पश्चिम भारत के लोगों को आज ठंड से कुछ राहत मिलेगी। लेकिन अगले दो दिन में हल्की बारिश से फिर ठंड बढ़ने की संभावना है। हालांकि घने कोहरे की स्थिती कम हो सकती है। मौसम विभाग की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली, हरियाणा, यूपी और पंजाब में 15 और 16 जनवरी को हल्की बूंदाबांदी देखने को मिल सकती है।

जम्मू कश्मीर में भारी बर्फ़बारी

वहीं जम्मू कश्मीर, में भारी बर्फबारी का अनुमान है। मौसम विभाग के अनुसार जम्मू कश्मीर हिमाचल प्रदेश सहित इन राज्यों में बर्फबारी के आसार हैं। मौसम विभाग के अनुसार जम्मू कश्मीर हिमाचल इन राज्यों में बर्फबारी का असर दिल्ली समेत उत्तर भारत के राज्यों में कर सकता है।

इसे भी पढ़ें: CNG Rate: गैस सिलेंडर हुआ मंहगा, जानिए कितने में मिल रहा है

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments